अब आईपीएल धमाके को हो जाइए तैयार

By: Mar 21st, 2018 12:08 am

मुंबई— इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का आगाज सात अप्रैल से होने जा रहा है। अब आईपीएल में बस चंद ही दिन बचे हैं, इसके लिए खिलाडि़यों और टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद लगाए बैठे धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वे नेट पर खुद को परखने के लिए पसीना बहा रहे हैं। टी-20 ट्राई सीरीज से ब्रेक ले विराट कोहली रेस्ट कर रहे थे, लेकिन अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल की तैयारी विराट ने अभी से शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले विराट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए विराट ने लिखा है कि सुबह जल्दी उठकर ट्रेनिंग में खूब आनंद आता है। फोटो को देखकर साफ पता लग रहा है कि विराट ने यह फोटो ग्राउंड में ली है। वहीं, 36 साल के युवराज भले ही इस बार ज्यादा राशि में न बिक पाए हों, लेकिन आईपीएल में होना उनके फैंस के लिए लिए बड़ी बात है। इस स्टार खिलाड़ी को किंग्स इलेवन पंजाब ने बेस प्राइस दो करोड़ रुपए में ही खरीदा। लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज कह चुके हैं कि मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं, मेरे लिए यह काफी अहम टूर्नामेंट है. मैं 2019 तक खेलना चाहता हूं और उसके बाद आगे के लिए फैसला लूंगा।

विराट नए हेयर स्टाइल में, करवाया ग्रेट कट

नई दिल्ली — विराट कोहली ने मंगलवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपना नया हेयर स्टाइल दिखा रहे हैं। दुनिया के दिग्गज बल्बेबाजों में शुमार विराट ने अपने नए हेयर स्टाइल को ग्रेट कट बताया है। उनका नया लुक हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने तैयार किया है। विराट के साथ फोटो में आलिम हाकिम भी नजर आ रहे हैं। विराट ने उन्हें पोस्ट में टैग भी किया है।

नए लुक में नजर आएंगे धोनी

नई दिल्ली — एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स की पीली जर्सी में मैदान पर उतरने वाले धोनी का हेयरस्टाइल अलग होगा। अपने नए हेयरस्टाइल के लिए धोनी हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी के पास पहुंचे। हेयरस्टाइलिस्ट सपना ने धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने फैंस से पूछा है कि क्या हमें कप्तान साहब के बालों के रंग को पीला कर देना चाहिए?

कप्तान कार्तिक के बिना केकेआर ने शुरू की प्रैक्टिस

कोलकाता — कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने कप्तान दिनेश कार्तिक के बिना मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सत्र के लिए पहला अभ्यास सत्र शुरू किया। वहीं,  कोच जैक कैलिस के साथ इस महीने के अंत में टीम से जुड़ने की उम्मीद है। केकेआर ने हल्के अभ्यास सत्र के साथ सत्र की पूर्व ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App