भगवान अगर तू सच में है… तो फिर ऐसा क्यों

By: Apr 11th, 2018 12:10 am

कांगड़ा-जीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कांगड़ा में नूरपुर स्कूल बस हादसे में मारे गए बच्चों की आत्मा की शांति के लिए छात्रों व शिक्षकों ने मौन रखा। इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य अंजु रतन भी मौजूद रहीं।

 आत्मा की शांति के लिए रखा मौन

पपरोला – जिला कांगड़ा के नूरपुर सब-डिवीजन के मकवाल-ठेहड़ संपर्क मार्ग पर चेली में हुए हादसे पर बैजनाथ के विभिन्न एनजीओ, सभाओं व संगठनों ने शोक सभा का आयोजन किया। इस अवसर पर मृतक मासूम बच्चों की आत्म की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

देहरा गोपीपुर- शहीद भगत सिंह युवा क्लब देहरा  द्वारा प्रशासन के के माध्यम से माध्यम से मुख्यमंत्री को स्कूली बसों में हो रही ओवरलोडिंग के विरोध में एक ज्ञापन भेजा गया। यूथ क्लब के अध्यक्ष पारस चौहान ने कहा कि जिस तरह से नूरपुर में स्कूली बस दुर्घटना के द्वारा लगभग 27 बच्चों ने अपनी जान गंवाई। इस प्रकार की घटना फिर न हो इसलिए प्रशासन को स्कूली बसों में हो रही ओवरलोडिंग के खिलाफ  कड़ा संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन बसों का रोजाना चालान हो फिर भी वे स्कूल न माने तो उन स्कूलों की मान्यता रदद् होनी चाहिए।  साथ ही ड्राइवर ओर कंडक्टर के पास लाइसेंस की भी जांच होनी चाहिए। इस दौरान युवा क्लब के सदस्य कुलदीप अत्री, राहुल कपूर, अश्वनी व स्माइल आदि युवा उपस्थित रहे

जीवनसंगी की तलाश हैतो आज ही भारत  मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें– निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App