बडे़ लीडरों के दौरों से व्यस्त रहा शहर

By: Jun 18th, 2018 12:05 am

बिलासपुर —बिलासपुर जिला में पिछले सप्ताह राजनीतिक नेताओं का बिलासपुर में आगमन रहा, जिसके चलते जिला के सभी प्रशासनिक अधिकारी ज्यादातर इसके कार्यक्रमों में व्यस्त पाए गए। एक तरफ, जहां पिछले सोमवार को बिलासपुर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने यहां के अधिकारियों सहित अस्पताल का निरीक्षण किया तो वहीं, हमीरपुर में कार्यक्रम के दौरान जा रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घुमारवीं में कुछ समय बैठ कर यहां के एमएलए के साथ समय व्यतीत किया। मुख्यमंत्री ने घुमारवीं के एमएलए राजेंद्र गर्ग को आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही घुमारवीं आएंगें और घुमारवीं क्षेत्र को बहुत कुछ सौगातें देंगे। अब सिर्फ घुमारवीं के लोगों को सीएम के आने का इंतजार है कि कब सीएम यहां आते हैं और घुमारवीं को किस आधार पर क्या-क्या सौगातें मिलती है।

युवक ने लगाया फंदा, मौत

घुमारवीं – थाना घुमारवीं के तहत पड़ने वाली ग्राम पंचायत छत के गांव छत में एक युवक द्वारा अपने घर में फंदा लगाकर जाने देने का समाचार है। मिली जानकारी के अनुसार विजय कुमार (30) पुत्र प्रदीप सिंह बीपीओ छत्त ने रविवार सुबह अपने कमरे में फंदा लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक ने यह कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं बताया जाता है कि इस युवक की शादी अभी आठ-नौ महीने पहले ही हुई थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोठीपुरा में चरस-अफीम बरामद

बिलासपुर पुलिस एवं जिला प्रशासन की ओर से बीते शुक्रवार का ेएनएच चंडीगढ़-मनाली सड़क मार्ग पर स्थित एक दुकान पर गुप्त  रूप से संयुक्त रूप से छापेमारी की। वहां पर दुकान करने वाले दुकानदार से 410 ग्राम चरस व 72 ग्राम अफीम बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

बिलासपुर में हेल्पलाइन नंबर

  पुलिस-100        एंबुलेंस – 108

 शिशु जननी एंबुलेंस 102

वोल्वो बसों की समयसारिणी

दिल्ली जाने के लिए              दिल्ली से वापस

धर्मपुर   4: 40 पीएम            दिल्ली 8:35 पीएम

घुमारवीं     8:10 पीएम            चंडीगढ़ 12:40 पीएम

बिलासपुर  9:10 पीएम             बिलासपुर 5: 00 एएम

चंडीगढ़    1:20 एएम             घुमारवीं 5: 40 एएम

दिल्ली       6:10 एएम            धर्मपुर 8 : 00 एएम

कार टक्कर के बाद पलटा ट्रक

कार में सवार होकर शिमला जा रहे भाई-बहन शिमला-धर्मशाला नेशनल हाई-वे पर दधोल पुल के समीप सड़क हादसे में घायल हो गए। घायलोें को मामूली चोटें आई है। घायलों को मामूली चोटें आई है। जहां पर इनका इलाज किया गया।

कार पलटने से चालक जख्मी

जुखाला – जुखाला के पास एक आल्टो कार ( एचपी 33 (टी)9426) के पलटने से कार में बैठे कृष्ण लाल पुत्र कर्म चंद गांव बरोट डाकघर टोबा तहसील सदर जिला बिलासपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को तुरंत स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए शिमला स्थित आईजीएमसी अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App