जयराम की स्वच्छ छवि भुनाएगी भाजपा

By: Jul 29th, 2018 12:02 am

मंगल पांडे के साथ बनी रणनीति, मंत्रियों-विधायकों को जनता बीच जाने के निर्देश

शिमला— लोकसभा चुनाव में भाजपा जहां मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएगी, वहीं प्रदेश की जयराम सरकार की स्वच्छ एवं पारदर्शी छवि को भी चुनाव में भुनाने का प्रयास किया जाएगा। पार्टी ने निर्णय लिया है कि वह जनता के बीच अपने मुख्यमंत्री की ईमानदार व कर्तव्यनिष्ठ छवि को लेकर जाएगी और उनसे केंद्र की सरकार के लिए समर्थन मांगा जाएगा। भाजपा के प्रभारी मंगल पांडे ने यहां आकर सरकार के छह महीने के कार्यकाल की समीक्षा के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की पीठ थपथपाई है। मंगल पांडे शनिवार को शिमला पहुंचे, जहां पीटरहॉफ में विधायक दल की बैठक और संगठन के साथ उनकी अलग-अलग बैठकें हुईं। उन्होंने सरकार के सभी मंत्रियों से चर्चा की वहीं विधायकों से भी अलग से फीडबैक लिया। उन्होंने सभी को साफ कर दिया कि भाजपा लोकसभा चुनाव में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को भुनाएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री की भी खुलकर प्रशंसा की और कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उन्होंने जो काम किया है वो बेहतरीन है। मंगल पांडे ने यहां विधायकों से सरकार का फीडबैक तो लिया है, साथ ही विपक्ष की राजनीति पर भी चर्चा की। प्रदेश में विपक्षी दल कांग्रेस किस तरह की राजनीति कर रहा है और अलग-अलग क्षेत्रों में उसका क्या इंपेक्ट अभी दिखाई दे रहा है। लोकसभा चुनाव में किस तरह से विपक्ष को फिर से हार का स्वाद चखाया जा सकता है, इस पर विस्तार से बात की गई।

छह माह की उपलब्धियों पर वीडियो फिल्म

राज्य सरकार की छह महीने की उपलब्धियों और पूरे किए गए वादों को एक लेकर एक वीडियो फिल्म भी बनाई गई है, जिसे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सामने प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे को दिखाया गया। यह फिल्म मुख्यमंत्री के आईटी सैल ने तैयार करवाई है।

मंत्रियों से बातचीत

विधायक दल की बैठक करने के बाद मंगल पांडे ने मंत्रियों से भी फीडबैक लिया। पिछले दिनों चर्चा चली थी कि सरकार कुछ मंत्रियों की जिम्मेदारी बदल सकती है जिसके बाद यहां मंगल पांडे ने भी उनसे विस्तृत चर्चा की है। इसका नतीजा जल्द सामने होगा। रविवार को मंगल पांडे पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App