सड़क हादसों में पांच की मौत

By: Apr 26th, 2018 12:00 am

टैरेस में एचआरटीसी बस-कार में टक्कर, एक की जान गई

फतेहपुर— दादा की प्रथम बरसी पर घर में आयोजित समारोह पर चंडीगढ़ से घर (जगनोली) लौट रहा रणवीर सिंह पुत्र रमेश सिंह परिवार को रोता-बिलखता छोड़ गया। चंडीगढ़ में नौकरी कर रहा रणबीर बुधवार सुबह ही चंडीगढ़ से जगनोली (फतेहपुर) अपने गांव के लिए निकला था। घर से महज 30 किमी दूर टैरेस (तलवाड़ा) में विपरीत दिशा से आ रही एचआरटीसी बस से रणवीर की कार की सीधी टक्कर में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में चंडीगढ़ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। बरसी की धार्मिक क्रियाएं पूरी होते ही पोते के हादसे की खबर से परिवार में अफरा-तफरी मच गई। रणवीर अपने पिता रमेश सिंह व माता राधा देवी का इकलौता बेटा था। इसके अतिरिक्त विवाहिता बहन शीखा, पत्नी वर्षा देवी और करीब तीन साल की बेटी अगरिमा है। बताया जा रहा है कि रणवीर की पत्नी व बेटी भी उसके साथ चंडीगढ़ में रहती थीं, जो कि दो दिन पहले ही घर पहुंची थीं, जबकि रणवीर छुट्टी न मिल पाने के कारण बुधवार सुबह चंडीगढ़ से घर को रवाना हुआ था।

कार-ट्रक टकराए दो लोगों की मौत

अंबाला — अंबाला-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंजी साहिब गुरुद्वारे के समीप बुधवार को एक कार-ट्रक की टक्कर में कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यहां बताया कि कार करनाल से आ रही थी और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

ट्रक में आग, ड्राइवर संग सहयोगी भी जिंदा जला

भिवानी — भिवानी के बीरण गांव के निकट भिवानी-तोशाम रोड़ पर मंगलवार रात एक सड़क हादसे के बाद ट्रक में आग लगने से इसका चालक और सहयोगी जिंदा जल गए। वहीं एक अन्य व्यक्ति बच निकलने के कामयाब रहा। पुलिस ने बताया कि हादसा ट्रक के सामने नील गाय आने से हुआ। इसमें ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और यह सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराया और इसमें आग लग गई, जिससे इसका ड्राइवर शशि और उसका सहयोगी प्रवीण अंदर फंस गए। आसपास के लोगों से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। परिणामस्वरूप चालक और उसका सहयोगी जिंदा जल गए।

अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत  मैट्रिमोनी पर – निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App