जो करे विकास का वादा…उसके साथ लदरौर

By: Oct 17th, 2017 12:05 am

हिमाचल में चुनावी बिगुल बज गया है। पार्टी नेता और कार्यकर्ता चुनावों के लिए तैयार हो रहे हैं। ऐसे में अब पहली बार मतदान करने वाले युवा भी वोटिंग के लिए उत्साहित हैं। मुद्दों और मसलों पर परीक्षा लेने के लिए तैयार हैं। पहली बार मतदान करने वाले युवा क्या सोचकर मतदान करेंगे, इसी को लेकर मेरा मत मेरा अधिकार के तहत लेकर आ रहा है प्रदेश का अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’…

लदरौर से अनिल कुमार की रपट

सच्चे वादे करने वाला हो

लदरौर के बग्गु का कहना है कि विधायक झूठे वादे करने वाला नहीं होना चाहिए। विधायक को वही वादे करने चाहिए, जिन्हें व पूरा कर सके। चुनावों के समय अकसर नेता बड़े-बड़े वादे करते हैं, मगर सत्ता में आने के बाद सब भूल जाते हैं। मैं उसी प्रत्याशी को वोट डालूंगा, जो सच्चे व पक्के वादे करने वाला हो। इसलिए मैं सोच समझकर ही मताधिकार का प्रयोग करूंगा।

जनता के हित में सोचे

टिंक्कू शर्मा का कहना है कि लोकतंत्र में विधायक की छवि साफ होनी चाहिए। इसके साथ ही समाज की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने वाला होना चाहिए। प्रत्याशी क्षेत्र का विकास करवाने में दम रखने वाला हो। मैं अपना वोट लोगों की सुविधाओं का ध्यान रखने वाले प्रत्याशी को ही दूंगा।

सेवा का भाव रखने वाला हो

पंकज शर्मा का कहना है कि विधायक में जनता के प्रति सेवा का भाव होना चाहिए न कि अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने का, जो प्रत्याशी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाएगा मैं उसी को ही वोट करूंगा। हिमाचल में ईमानदारी व निष्पक्ष निर्णय लेने वाली सरकार चाहिए।

सोच-समझकर करूंगा वोट

कमलजीत सिंह का कहना है कि कई सरकारें आती हैं और चली जाती हैं। चुनावों के समय जनता सक बड़े-बड़े वादे किए जातें हैं। विधायक ऐसा होना चाहिए ,जो अपने विस क्षेत्र में प्रत्येक व्यक्ति के सुख-दुख में शामिल हो न कि वोट लेकर गायब हो जाए। उन्होंने बताया कि इस बार सोच समझकर वोट डालूंगा।

विकास करने वाला हो

लदरौर निवासी दलजीत का कहना है कि विधायक तेज-तर्रार तथा क्षेत्र का विकास करने वाला होना चाहिए। मैं उसी प्रत्याशी को वोट डालूंगा जो क्षेत्र के विकास के साथ-साथ जनता के हित के बारे में सोचने वाला हो।

महंगाई से राहत दिलाए

जगदीश कश्यप का कहना है कि सरकारें आई और गईं, लेकिन महंगाई की मार झेल रहे लोगों को राहत नहीं मिल पाई। महंगाई की समस्या वर्तमान में विकराल है। सरकारें महंगाई कम करने के बड़े-बड़े वादे करती हैं, लेकिन सब दावे बेकार साबित हुए हैं। मैं अपना मत महंगाई को कम करने वाली पार्टी के हक में डालूंगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App