दोषियों पर हो कार्रवाई पीडि़तों को मिले मुआवजा

By: निजी संवाददाता— श्रीआनंदपुर साहिब Aug 11th, 2020 12:05 am

निजी संवाददाता— श्रीआनंदपुर साहिब

 श्रीआनंदपुर साहिब में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की तरफ से भारतीय जनता पार्टी के जिला रोपड़ अध्यक्ष जतिंदर सिंह अठवाल की अध्यक्षता में पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया व एसडीएम कन्नू गर्ग को मांग पत्र भी दिया गया। इस अवसर पर भाजपा के रोपड़ अध्यक्ष जतिंद्र सिंह अटवाल ने कहा कि नशीली शराब पीने के कारण हुई मौतों के लिए कथित तौर पर जिम्मेदार कांग्रेस सरकार को भंग किया जाए।

पंजाब के अंदर ज़हरीली शराब पीने के साथ 120 से अधिक हुई मौतों ने कैप्टन सरकार के शासन की वास्तविकता सामने लाकर रख दी है। अठवाल ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह ने सत्ता हासिल करने के लिए झूठी कसम खाकर पंजाब के लोगों को चार हफ्तों में नशा खत्म करने का भरोसा दिया था, परंतु इससे उलट अब सूबे में जहरीली शराब से इतनी बड़ी संख्या में लोगों का मरना कुछ और ही कहानी बयान करता है।

उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और पीडि़त परिवारों को मुआवजा दिया जाए। इस दुखांत की सीबीआई या हाई कोर्ट से जांच करवाई जाए। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार के कार्यकाल में पंजाब में शराब, रेत और ट्रांसपोर्ट माफिया ने लूट मचाई हुई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App