यू-ट्यूब पर छाया ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकला सुरों का सरताज राकेश ठाकुर उर्फ रॉकी

By: निजी संवाददाता, सोलन Aug 18th, 2020 12:06 am

निजी संवाददाता, सोलन — ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित प्रतियोगिता हिमाचल की आवाज के प्रतिभागी रहे राकेश ठाकुर उर्फ रॉकी का पहला म्यूजिक वीडियो अंखियां यू-ट्यूब पर लांच हो गया है। यह गीत प्रफैक्ट स्क्रीन प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। ‘दिव्य हिमाचल’ से विशेष बातचीत के दौरान राकेश ठाकुर ने बताया कि अंखियां विच पाले अंखियां गीत को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस गाने का निर्देशन सन्नी सिंह द्वारा किया गया है, जबकि गाने की एडिटिंग आशीष राणा और आयुषमा व रॉकी ने अभिनय किया है। इस गीत के प्रोडक्शन हैड पवन कुमार है व गीत की निर्माता प्रीत कौर हैं। पीआर इस गीत में मार्केटिंग डायरेक्टर अमरिंद्र धामोटीया व क्रिएटिव हैड की भूमिका नैना एस सिंह व नेहा राणा ने निभाई है।

राकेश ठाकुर ने बताया कि उन्हें गीत गाना व लिखना बेहद पसंद है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी प्रीत कौर व दोस्तों के प्रोत्साहन पर तीन वर्ष पहले उन्होंने स्टेज पर गाना शुरू किया व कई प्रतियोगिता में भाग लिया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अपनी प्रतिभा को और निहारा है और वे अपने पहले पंजाबी म्यूजिक वीडियो के साथ लोंगों का दिल जितने का प्रयास कर रहे हैं। अखियां गीत को रॉकी ने खुद लिखा है और अभिनय भी किया है। रॉकी ने बताया कि इस म्यूजिक वीडियो को सोलन व आसपास के क्षेत्रों में शूट किया गया है।

इस म्यूजिक वीडियो को यू-ट्यूब चैनल म्यूजिक हंट पर जारी किया गया है। उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप का विशेष आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ की पहल एंटरटेनमेंट शो हिमाचली सूरों की महफिल में उन्हें गाने का अवसर दिया गया, जिसके चलते उन्हें काफी प्रोत्साहन मिला। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा कोरोना काल में दूरदराज के क्षेत्रों के कलाकारों के लिए ऑनलाइन मंच प्रदान कर सराहनीय कदम उठाया गया है, जिसके लिए वे मीडिया ग्रुप का तहेदिल से धन्यवाद करते हैं। रॉकी ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए कहा किजल्द ही वह बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ थीम पर भी अपना गाना पेश करेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App