बाइक सवार से पकड़ा चिट्टा

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो-चंबा Sep 14th, 2020 12:55 am

चंबा-जोत मार्ग पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बरामद किया नशा

चंबा-चंबा- जोत मार्ग पर पुलिस ने ओबड़ी के समीप नाकाबंदी दौरान मोटरसाइकल सवार युवक से 2.8 ग्राम चिटटा बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान नरेश कुमार पुत्र तरसेम सिंह वासी गांव बरंडा तहसील नुरपूर जिला कांगडा के तौर पर की गई है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है। आरोपी को पुलिस रिमांड हेतु सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। फिलहाल चिटटे खेप की खरीद- फरोख्त को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपी की मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बाद पुलिस चौकी सुल्तानपुर के प्रभारी कुलदीप सिंह की अगुवाई में ओबड़ी के वाहनों की चैकिंग हेतु नाका लगा रखा था। इस दौरान जोत की तरफ से मोटरसाइकल पर सवार होकर चंबा की ओर आ रहे नरेश कुमार को निरीक्षण हेतु रोका गया। पुलिस को देखकर नरेश कुमार घबरा गया। पुलिस ने नरेश कुमार की गतिविधियां संदिग्ध दिखने पर शक के आधार पर तलाशी ली। इस दौरान गई।नरेश कुमार बाइक लेकर चंबा की तरफ आ रहा था। पुलिस ने बाइक के कागजात तथा लाइसेंस की जांच के लिए नरेश को रोका। इस दौरान पुलिस ने युवक से सफेद रंग का पाउडर बरामद किया, जोकि जांच में चिटटा पाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज किया है।

उधर, एसपी चंबा एस अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफतार कर नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंन बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करने की कागजी औपचारिकताएं निपटाई जा रही हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App