एक और डाक्टर कोरोना संक्रमित

By: कार्यालय संवाददाता-नालागढ़ Sep 12th, 2020 9:51 am

कोरोना वॉरियर्ज की अग्रिम पंक्ति में शुमार चिकित्सक भी अब इससे अछूते नहीं है। आए दिन चिकित्सक व मेडिकल स्टाफ के लोग कोरोना की जद में आ रहे है। नालागढ़ अस्पताल में एक और चिकित्सक कोरोना संक्रमित पाए गए है। अब तक अस्पताल के चार चिकित्सक व एक फिल्ड के डाक्टर के अलावा मेडिकल स्टाफ के अन्य एक दर्जन लोग कोविड की चपेट में आ गए है। जानकारी के अनुसार वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने में अग्रणी भूमिका निभा रहे चिकित्सक व स्टाफ के लोगों को कोविड ने जकड़ लिया है। चिकित्सक लोगों के स्वास्थ्य को दुरुस्त करने के साथ कोरोना से लड़ने में पूरी तन्मयता से जुटे हुए है, लेकिन कोविड-19 से स्वयं अछूते नहीं रह रहे है।

नालागढ़ अस्पताल में स्किन स्पेशलिस्ट कोरोना पॉजिटिव आए है, जबकि इससे पहले स्त्री रोग विशेषज्ञ, ईएनटी विशेषज्ञ अलावा एक फिल्ड के डाक्टर कोरोना पॉजीटिव आ चुके है, जबकि नालागढ़ अस्पताल में स्टाफ नर्स, लिपिक, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, इलेक्ट्रिशियन व आशा वर्कर व अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके है। बार-बार कोरोना पॉजिटिव आने से अस्पताल को सेनेटाइज किया जाता रहता है और सेनेटाइजेशन का कार्य लगातार किया जा रहा है। बीएमओ नालागढ़ डा. केडी जस्सल ने कहा कि स्किन स्पेशलिस्ट डाक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए है, जबकि एक दर्जन से अधिक चिकित्सक व स्टाफ के लोग पहले से ही कोरोना पॉजिटिव आ चुके है। अस्पताल को बार-बार सेनेटाइज किया जाता रहता है, ताकि संक्रमण न फैले और अस्पताल में आने वाले लोगों को भी परेशानी न हो।

ओपन स्कूल में परीक्षाएं 15 सितंबर से

रामशहर । हिमाचल ओपन स्कूल द्वारा आयोजित परीक्षाएं 15 सितंबर से शुरू हो रही है जो कि 26 सितंबर तक चलेंगी। उसके बाद दो तीन दिन तक प्रेक्टिकल होंगे। इसके लिए स्कूल प्रशासन द्वारा तैयारियां कर ली है। स्कूल के प्रधानाचार्य अनिल द्विवेदी ने बताया कि स्कूल परिसर को एक बार पूरी तरह से सेनिटाइज कर दिया गया है। परीक्षा से पहले एक बार फिर से सेनेटाइज किया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App