‘मिस हिमाचल’ में सबको दीवाना बनाने वाली पलक शर्मा को इस बड़े मौके की तलाश

By: सन्नी पठानिया-कांगड़ा Sep 14th, 2020 12:06 am

मिस हिमाचल 2017 की फाइनलिस्ट रही सिहुंता की पलक शर्मा का मॉडलिंग का जनून लाकडाउन में भी कम नहीं हुआ है। घर बैठकर भी वह ऑनलाइन मॉडलिंग इवेंट्स में भाग ले रही हैं। मिस हिमाचल में पार्टिसिपेट के दौरान पलक मिस परफेक्ट बॉडी रही हैं। वहीं इसी साल वह विंटर क्वीन व जालंधर में आयोजित हुए एसबीबी कैंपस प्रिसेंस का खिलाब भी अपने नाम कर चुकी है। पलक अब तक अपनी सफलता का श्रेय दिव्य हिमाचल को देती हैं।

उनका कहना है कि दिव्य हिमाचल के मिस हिमाचल इवेंट में भाग लेने के बाद उन्हें नया मुकाम मिला। पलक का कहना है कि खुद की प्रतिभा को निखारने के लिए इससे अच्छा मंच नहीं हो सकता है। पलक चंबा के सियुंता की निवासी है व इनकी माता गृहणी है। इनके पिता राजीव कुमार स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक हटली में मैनेजर है। पलक शिमला से पीएचडी कर रही हैं व कोरोना के चलते इन दिनों घर पर ही हैं। घर पर भी वह एक बड़े इवेंट में भाग लेने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं।

इस इवेंट के लिए वह ऑनलाइन सेशन में भाग ले रही हैं। हालांकि पढ़ाई के प्रेसर के बीच भी वह अपने मॉडलिंग के शौक को और आगे ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। पलक का कहना है कि परिवार का मुझे माडलिंग में बहुत स्पोट रहा है। माडलिंग के अलावा भी अन्य गतिविधियों में रूची रही है। योगा व रनिंग में भी इनकी काफी रूचि है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App