ऊना में मनाया पीएम का जन्मदिन

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो-ऊना Sep 18th, 2020 6:44 am

भाजपा मंडल द्वारा जिला परिषद हाल में किया गया कार्यक्रम

ऊना भाजपा मंडल द्वारा गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर जिला परिषद हाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भाजपा के ऊना मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम के दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, सब्जी मंडी के अध्यक्ष बलवीर बग्गा, जिला महामंत्री राजकुमार पठानिया भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस मौके पर भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनकल्याण के लिए शुरू की गई योजनाओं को घर-द्वार तक पहुंचाने का संकल्प लिया। उन्होंने कोविड काल में सरकार द्वारा सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए बनाई और लागू की गई योजनाओं को भी सराहा। पार्टी जिला अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा ने कहा कि विपक्ष मुद्दा और नेता विहीन हो चुका है। कांग्रेस के ऐसे नेता जो अपने सत्ता काल के दौरान माफिया के संरक्षक बने बैठे रहे।

वह लोग भाजपा पर माफिया को संरक्षण देने के आरोप जोड़कर खुद को दूध का धुला साबित करने के असफल प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जनता जानती है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी रही है, यही कारण है कि राष्टीय पटल पर कांग्रेस ढूंढने से भी नहीं मिल रही। इस दौरान भाजपा नेताओं में सागर दत्त भारद्वाज, रमेश भड़ोलिया, तिलक राज सैणी, पोहुलाल भारद्वाज, यशपाल राणा, हरोली के मंडल अध्यक्ष रविंद्र जसवाल, विनय शर्मा, बीएस चंदेल, राजेश कौशल, बलबंत ठाकुर, कुलदीप संधू, संतोख सिंह, सतवीर सिंह, भजन मान, मीनाक्षी राणा, प्रधान आशा रानी, रितु कुमारी, राजेश कौशल,उदयवीर सिंह, मोनू, विकास, खामोश जेतिक, अश्वनी कुमार बीडीसी और सतीश ठाकुर भी मौजूद रहे।

पीएम के जन्मदिन पर हवन यज्ञ

टाहलीवाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के अवसर पर टाहलीवाल के शिव मंदिर में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ रहने व दीर्घायु होने की कामना की। इस मौके पर कांगड़ा बैंक के निदेशक कुलविंद्र सिंह राणा, जिला परिषद सदस्य लखबीर लक्की, महिला मोर्चा की महामंत्री दीपिका राणा, पवन बीटन, अनूप राणा, राजीव राणा, जसवंत सिंह, निरंजन सिंह,तनुज राणा सहित अन्य भी मौजूद थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App