युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने पत्नी, प्रेेमी पर लगाया आरोप

By: एजेंसियां - जींद Sep 28th, 2020 12:06 am

हरियाणा के जींद जिले में गांव सेढ़ामाजरा व उचाना खुर्द के बीच कल रात एक राजमिस्त्री की गोली मार कर हत्या कर दी गई जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर उसकी पत्नी व पत्नी के कथित प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मृतक के परिजनों ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस थाना के गेट के सामने शव रखकर हाइवे पर रोड जाम कर दिया। सड़क के बीचों-बीच ट्रैक्टर-ट्राली ग्रामीणों ने खड़ी कर दी ताकि रोड पूरी तरह से जाम हो। ग्रामीण हत्यारोपी की गिरफ्तारी के बाद ही शव को सड़क से उठाने की मांग पर अड़े थे और करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र सिंह के हत्यारोपी को जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन पर शव को हाइवे से उठाया।

मनोज (28) गांव बुडायन में कार्य के बाद कल देर रात बाईक पर घर लौट रहा था जब गांव उचाना खुर्द व सेढ़ा माजरा के बीच मनोज को गोली मार दी गई। राहगीरों से सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा मनोज को दो गोलियां लगी थीं। नजदीक ही तीन जिंदा कारतूस तथा दो खोल पड़े हुए थे। गंभीर हालात में मनोज को उचाना सामान्य अस्पताल लाया गया जहां से उसे जींद अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां पर चिकित्सकों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App