60 रुपए के टॉपअप पर 60 रुपए का टॉकटाइम

By: कार्यालय संवाददाता, हमीरपुर Oct 18th, 2020 12:20 am

बीएसएनएल ने नवरात्र पर उपभोक्ताओं के लिए निकाले आकर्षक ऑफर

दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने नवरात्र पर अपने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक उपहार निकाले हैं। उपभोक्ताओं के लिए निकाले गए ऑफर 30 नवंबर तक लागू रहेंगे। बीएसएनल ने इसके अलावा चुनिंदा स्थानों पर फोर जी सेवा भी शुरू कर दी है, ताकि उपभोक्ताओं को नेट की बेहतर सुविधा मिल सके। बता दें कि देश के कोने-कोने को जोड़ने वाली दूरसंचार क्षेत्र की एकमात्र सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने नवरात्र के उपलक्ष्य पर अपने उपभोक्ताओं के लिए अति आकर्षक ऑफर निकाले हैं। बीएसएनएल के महाप्रबंधक विपिन कुमार मौर्या ने बताया कि नए ऑफरों में 60 रुपए के टॉपअप पर 60 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा। इसी ऑफर के अंतर्गत बीएसएनएल ने अपने कुछ चुनिंदा एसटीवी तथा पीवी की वैधता भी बढ़ाई है।

इसमें एसटीवी 147 में असीमित कॉल के साथ 10 जीबी डाटा 35 दिनों की वैधता के साथ, एसटीवी 247 में असीमित कॉल के साथ थ्री जीबी डाटा प्रतिदिन 40 दिन की वैधता के साथ, पीवी 699 में असीमित कॉल्स के साथ 0.5 जीबी डाटा 180 दिन की बैधता के साथ, एसटीवी 1999 में असीमित कॉल के साथ तीन जीबी डाटा 425 दिनों की वैधता के लिए रहेगा। सभी ऑफर 17 अक्तूबर से 30 नवंबर तक लागू रहेंगे। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल हमीरपुर इकाई ने चुनिंदा स्थानों पर अपनी फोर जी सेवाओं का भी शुभारंभ कर दिया है। इसमें हमीरपुर के तीन स्थान नेरी, प्लासी तथा हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय दडूही, बिलासपुर के घाघस और ऊना जिले के बाथू इंडस्ट्रियल एरिया, बीटन, दूलेहर, जोल सोहारी, नंगल सलांगरी, पंडोगा, पंजाबर, पोल्लियां, पूबोवल, रायपुर मैदान में फोर जी सेवाएं दे रहा है।

जिनका लाभ उठाने के लिए फोर जी हैंडसेट होना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल अपने स्थापना माह होने के उपलक्ष्य पर अक्तूबर माह में अपने उपभोक्ताओं को अपने सब डाटा प्लान्स पर 25 फीसदी का अतिरिक्त डाटा प्रदान कर रहा है। महाप्रबंधक विपिन कुमार मौर्या ने बताया कि बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं को हाई-स्पीड डाटा सेवा देने के लिए हमीरपुर दूरसंचार जिला के अंतर्गत आने वाले तीनों जिलों हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना में एफटीटीएच सेवा शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App