कोरोना से दो और मौतें, नेरचौक मेें एक मंडी और दूसरा कुल्लू के संक्रमित ने तोड़ा दम

By: राजू धलारिया, नेरचौक Oct 31st, 2020 2:13 pm

राजू धलारिया, नेरचौक
कोविड अस्पताल नेरचौक में शनिवार को दो और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। मृतकों में मंडी जिला के पुरानी मंडी निवासी 52 साल के मरीज और कुल्लू के छिंजरा निवासी 66 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं। इन्हें शुक्रवार दोपहर बाद ही उपचार के लिए नेरचौक मे लाया गया था। शनिवार को तड़के करीब अढ़ाई बजे इनकी मौत हो गई। इससे पहले शुक्रवार रात को भी कोविड अस्पातल नेरचौक में कुल्लू जिला के एक 66 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी।

बताते चलें कि मंडी के कोराना संक्रमित मरीज को शुक्रवार को ही नेरचौक में उपचार के लिए लाया गया था। नेरचौक मेडिकल कालेज के एमएस डा. जीवानंद चौहान ने खबर की पुष्टि की है। बता दें कि शुक्रवार को दिनभर कोविड अस्पताल नेरचौक में चार लोगों की मौत हुई थी, जिनमें एक मंडी, एक लाहुल और दो कुल्लू जिला के रहने वाले थे।

बता दें कि मंडी में आधिकारिक तौर पर 39 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमित होने वाले 3,000 के आसपास हो चुके हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 21813 के पार पहुंच गया है। करीब 2678 सक्रिय मामले हैं। अब तक करीब 18797 मरीज ठीक हो गए हैं। 307 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App