प्रिंयका के मिस वर्ल्ड जीतने पर क्या बोली थी उनकी मां यहां जानें

By: एजेंसियां — मुंबई Oct 28th, 2020 12:05 am

मुंबई — एक्ट्रेस और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की थी। यह उनके लिए ही नहीं पूरे भारत के लिए एक सम्मान और गर्व की बात थी। मिस वर्ल्ड क्राउनिंग के समय प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और पापा अशोक चोपड़ा भी वहीं मौजूद थे। मिस वर्ल्ड का ऐलान करने के बाद प्रियंका के घरवालों का रिएक्शन तो लाजिमी है कि उत्साह से भरा होगा, लेकिन इन सबके बीच उनकी मां का प्रियंका से सवाल भी मजेदार था।

प्रियंका ने 20 साल पहले अपनी खिताब जीतने के उस पल को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मधु चोपड़ा ने बताया कि मेरी आंखों से आंसू बहे जा रहे थे। मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है। मैं बस उसे गले लगाना चाहती थी और जब मैंने उसे गले लगाया तो मैंने उस वक्त बहुत ही बेवकूफी वाली बात कह दी।

उस वक्त मुझे कहना चाहिए था कि तुम्हारे मिस वर्ल्ड बनने से मैं बहुत खुश हूं, ये बोलने के बजाय मैंने कहा- अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने भी अपनी भावनाएं साझा की। वे उस वक्त 11-12 साल के थे। उन्होंने कहा कि उस वक्त मेरे अंदर मिक्स्ड फीलिंग्स थीं। मैं खुश था कि वो जीत गईं, लेकिन अगले ही पल मुझे समय आ गया कि अब पढ़ाई के लिए प्रियंका के बजाय मैं यूएस जाउंगा।

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें दि स्काई इज पिंक फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने फरहान अख्तर के साथ काम किया था। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। उनकी अपकमिंग फिल्मों में दि व्हाइट टाइगर, वी कैन बी हीरोज, दि मैट्रिक्स 4 शामिल है। दि व्हाइट टाइगर में प्रियंका, राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App