भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, जयराम के नेतृत्व में बढ़ेंगे आगे, मुख्यमंत्री के काम पर जताया संतोष

By: दिव्य हिमाचल ब्यूरो — बिलासपुर Nov 22nd, 2020 12:12 am

बिहार जीत के बाद पहुंचे जेपी नड्डा प्रदेश सरकार के काम से खुश

बिहार चुनाव में जीत के बाद शनिवार को हिमाचल पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयराम सरकार की पीठ थपथपाई। बिलासपुर के लुहणू मैदान में अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के काम पर संतोष व्यक्त करते हुए सभी के लिए उनके नेतृत्व में आगे बढ़ने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश को कई बड़े प्रोजेक्ट मिले हैं, जिन्हें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में अमलीजामा पहनाया जा रहा है। सीयू मसले का जिक्र किए बगैर अधीर न होने और धीरज रखने की नसीहत देते हुए कहा कि अधीरता अकसर अनचाहे नतीजों का कारण बन जाती है। शनिवार को लुहणू मैदान में पहुंचने के बाद उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी कार्यशैली से जनता का दिल जीता है। इसी का नतीजा है कि बिहार समेत कई राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा का परचम लहराया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता के कारण ही भारत कोविड महामारी से सफलतापूर्वक लड़ रहा है, जबकि कई विकसित देश इस वायरस को नियंत्रित नहीं कर पा रहे हैं और उनकी व्यवस्था चरमरा गई है।

देश में पहले से इसके लिए कोई तैयारी नहीं थी, लेकिन प्रधानमंत्री के प्रयासों और समय से लिए गए निर्णयों के कारण देश में आज सुरक्षा उपकरणों, मास्क, कोविड अस्पालों और जांच सुविधाओं की कमी नहीं है। श्री नड्डा ने कहा कि हिमाचल सरकार बेहतर कार्य कर रही है और राष्ट्रीय उच्च मार्गों, एम्स व विकास के अन्य कार्यों में सरकार का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार होने का हिमाचल को भरपूर लाभ मिला है और प्रदेश को अनेक स्वास्थ्य संस्थान तथा अन्य विकास परियोजनाएं दी गई हैं। बिलासपुर में एम्स को लेकर विपक्ष बहुत हंगामा करता रहा, लेकिन अब विपक्षी नेताओं की आवाज बंद है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों की चिंता करते हैं। उनकी कड़ी मेहनत का ही परिणाम है कि आज काम करने के मामले में भाजपा का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव केवल बिहार का चुनाव नहीं था, बल्कि इसके साथ-साथ मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, मणिपुर और तेलंगाना में भी उपचुनाव हुए थे। इससे पहले लद्दाख हिल काउंसिल के भी चुनाव संपन्न हुए थे। इन सभी चुनावों में कश्मीर से लेकर कच्छ तक और बिहार से लेकर मणिपुर तक हर जगह कमल खिला और जनता ने हमें आशीर्वाद देकर प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी में एक बार पुनः अपनी अटूट आस्था का परिचय दिया।

 इससे पहले अभिनंदन समारोह के मंच पर पहुंचने पर सीएम जयराम ठाकुर ने टोपी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शॉल पहनाकर नड्डा का स्वागत किया। वहीं, जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने उन्हें गदा (गुर्ज) भेंट करके सम्मानित किया। खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने जेपी नड्डा की डा. मल्लिका नड्डा को सम्मानित किया। पूरा मंत्रिमंडल, विधायक और पार्टी के पदाधिकारियों ने ग्राउंड में खड़े रहकर नड्डा के संदेश को सुना। धुंध से दो घंटे लेटः जेपी नड्डा का शनिवार सुबह 10 बजे बिलासपुर पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन घने कोहरे ने देरी कर दी। उन्हें चंडीगढ़ में ही मौसम साफ होने का इंतजार करना पड़ा। चंडीगढ़ से नड्डा व जयराम को लेकर आए हेलिकॉप्टर ने दोपहर 12.08 बजे लुहणू मैदान में लैंडिंग की। हालांकि समारोह स्थल पर लोग सुबह नौ बजे से ही पहुंचने लगे थे और नड्डा के आने तक सभी वहीं डटे रहे। यह संक्षिप्त दौरा, दोबारा जल्द आऊंगाः जेपी नड्डा ने कहा कि जब भी मुझे पूरे देश में कार्य करने का मौका मिलता है, तो हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक कार्यकर्ताओं का स्मरण करता हूं। आप सब मेरी शक्ति हैं। हम सब दिन-रात काम कर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जयराम ठाकुर सरकार को सशक्त और मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहा कि यह मेरा हिमाचल प्रदेश का संक्षिप्त दौरा है। पुनः विस्तृत प्रवास पर प्रदेश वापस आऊंगा और आप सबसे मिलूंगा। कार्यक्रम में पूरा मंत्रिमंडल ःजेपी नड्डा के अभिनंदन समारोह की खास बात यह रही कि न तो मंच पर और न ही मैदान में कुर्सियों का प्रबंध किया गया था। नड्डा व जयराम समेत अन्य नेता मंच पर खड़े रहे।

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell

Polls

क्या वर्तमान हिमाचल भाजपा में धड़ेबंदी सामने आ रही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV