Corona in himachal: 30 साल के युवक सहित तीन लोगों की कोरोना से मौत

By: राजू धलारिया, नेरचौक Dec 3rd, 2020 1:08 pm

राजू धलारिया, नेरचौक
कोरोना संक्रमण के चलते नेरचौक मेडिकल कालेज में एक तीस वर्षीय युवक समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। तीस वर्षीय युवक मंडी जिला के बल्ह उपमंडल क्षेत्र का रहने वाला था। युवक को 29 तारीख को उपचार के लिए यहां भर्ती किया गया था और गुरुवार को सुबह आठ बजे के करीब युवक का निधन हो गया। गुरुवार को नेरचौक मेडिकल कालेज में दूसरी मौत बिलासपुर जिला के घुमारवी तहसील क्षेत्र की 70 वर्षीय महिला की हुई है।

उन्हें एक तारीख को यहां लाया गया था और सुबह पौने नौ बजे के करीब इनकी मौत हो गई, जबकि बुधवार की रात को भी यहां बिलासपुर जिला के घुमारवीं तहसील क्षेत्र की ही एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की भी मौत हुई है। उन्हें 23 तारीख को उपचार के लिए यहां लाया गया था और रात को नौ बजे के करीब इनका निधन हो गया। बुधवार को नेरचौक मेडिकल कालेज में दिनभर चार लोगों की मौत हुई थी, जिनमें बिलासपुर जिला के 63 वर्षीय, मंडी जिला के चच्योट क्षेत्र के 38 वर्षीय और हमीरपुर जिला के 78 वर्षीय व्यक्ति शामिल थे।

नेरचौक मेडिकल कालेज के एमएस डा. जीवानंद चैहान ने खबर की पुष्टि की है। अब मंडी जिला कोविड 19 की स्थिति की बात करें तो मंडी जिला मे पिछले कल कोरोना संक्रमण के 80 नए मामले सामने आए थे और 266 लोग रिकवर भी हुए थे। मंडी जिला में अब तक कोरोना काल में 6677 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 1285 एक्टिव हैं और 5405 लोग कोरोना मुक्त भी हुए हैं। मंडी जिला में अब तक कारोना संक्रमण के चलते 88 लोगों को निधन भी हो चुका है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App