सोलन के कसौली में युवक से चरस बरामद, ऊना के बंगाणा में युवक ने लगाया फंदा

By: Apr 10th, 2021 6:02 pm

निजी संवाददाता-चंडी
पुलिस थाना कसौली के अंतर्गत पुलिस चौकी कुठाड़ के तहत एक युवक से लगभग 94 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर गश्त के दौरान स्यारठ में पैदल जा रहे एक युवक को पूछताछ के लिए रोका और संदेह होने पर उसकी तलाशी ली गई। जिसमें उसके पास से लगभग 94 ग्राम चरस बरामद की गई।

मुख्य आरक्षी रमन कुमार व उनके साथ गश्त पर मौजूद टीम ने चरस सहित युवक को हिरासत में ले लिया है। चरस सहित पकड़े गए इस युवक की पहचान सुनीश खां निवासी गांव खंडियां, तहसील बिलासपुर, जिला रामपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है और वर्तमान में ये युवक रडियाना/ सुबाथू में रह रहा था। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस उपाधीक्षक परवाणू योगेश रौल्टा ने बताया कि पुलिस ने मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बंगाण में युवक ने लगाया फंदा
कार्यालय संवाददाता, बंगाणा
बंगाणा उपमंडल के तहत बौल में 47 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर मौत को गले लगा लिया। मृतक की पहचान मनोज कुमार पुत्र शेर सिंह निवासी बौल के रुप में हुई है। मृतक की जेब से सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने इसके लिए किसी को भी दोषी न ठहराते हुए डिप्रैशन के चलते यह कदम उठाने की बात कहीं है।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। मनोज कुमार कोविड के चलते डिप्रैशन में चल रहा था। हालांकि परिजन उसका उपचार भी करवा रहे थे। मनोज कुमार बीबीएमबी में कार्यरत था और उसकी पत्नि सरकारी स्कूल में अध्यापिका है। उसके दो बेटे है। जिसमें एक बेटा फौरन में पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उधर, एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संंबंध में मामला दर्ज कर जांच आंरभ कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App