फिर लौटीं कोरोना बंदिशें

By: Apr 21st, 2021 12:10 am

ऊना में कल से लागू होगी नई पाबंदियां, डीसी राघव शर्मा ने दिए आदेश

नगर संवाददाता- ऊना
जिला ऊना में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से चर्चा के बाद 22 अप्रैल 2021 से नई पाबंदियां लगाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने कहा कि नए आदेशों के अनुसार रविवार को जिला के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में बाजार पूर्ण रूप से बंद रहेंगे, लेकिन दवा दुकानों, होटल, ढाबों व रेस्तरा पर यह आदेश लागू नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि दूध, डेयरी, फल, सब्जी तथा मीट की दुकानें भी रविवार के दिन प्रात: सात बजे बजे से सायं आठ बजे तक खुली रह सकती हैं।

इसके अलावा बार्बर शॉप्स व सैलून भी रविवार के दिए प्रात: नौ बजे से शाम छह बजे तक खुले रह सकते हैं तथा परंपरा के अनुसार यह दुकानें मंगलवार के दिन बंद रहेंगी। राघव शर्मा ने कहा कि सभी एसडीएम को बाजारों में वाहन के माध्यम से नए आदेशों की घोषणा करवाने को कहा गया है। इसके साथ ही श्रम विभाग तथा स्थानीय व्यापार मंडल के माध्यम से भी दुकानदारों को इन आदेशों से अवगत करवाएंगे।

ऊना में कोरोना संक्रमण… चिंताजनक

डीसी ने कहा कि जिला ऊना में कोरोना के संक्रमण की दर चिंताजनक रूप से 25 प्रतिशत तक पहुंच गई है। ऐसे में सभी को नए नियम मानने होंगे, ताकि संक्रमण को आगे फैलने से रोका जा सके। उन्होंने सभी से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की है। राघव शर्मा ने कहा कि सभी मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करें तथा अनावश्यक रूप से सार्वजनिक स्थानों पर
न जाएं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App