सिर पर मिले रॉड के निशान

By: Apr 9th, 2021 12:45 am

गले पर भी मिले गहरे घाव; कोर्ट ने तीन दिन के रिमांड पर भेजा हत्या का आरोपी, रिपोर्ट आना बाकी

स्टाफ रिपोर्टर- गगरेट
उपमंडल गगरेट के जाड़ला कोयड़ी गांव में स्थित एक आश्रम में युवती की निर्मम हत्या कर उसका शव जमीन में गाड़ देने के आरोपी विकास दुबे को गुरुवार को जब अंब न्यायालय में पेश किया गया तो अदालत परिसर पुलिस छावनी में तबदील हो गया। इस जघन्य हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे को सकुशल न्यायालय में पेश करने के लिए कड़े पुलिस के पहरे में लाया गया और उसका तत्काल तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर पुलिस बिना समय गंवाए उसे वापिस भी ले गई। उधर, मृत युवती के शव का डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया।

मृत युवती का बिसरा भी लेकर जांच के लिए फारेंसिक साइंस लैब भेजा गया है। इस हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे की जान के दुश्मन जिस प्रकार बुधवार को उग्र ग्रामीण बने थे उसे देखते हुए पुलिस के लिए विकास दुबे को सुरक्षित न्यायालय में पेश करना किसी चुनौती से कम नहीं था। पुलिस की पूरी बस भरकर विकास दुबे को न्यायालय में पेश करने आई थी। किसी फिल्मी सीन की तरह विकास दुबे के अंब न्यायालय पहुंचते ही न्यायालय परिसर पुलिस छावनी में तबदील हो गया और उसका तीन दिन का पुलिस रिमांड लेते ही पुलिस उसे फिर से किसी अज्ञात स्थान को लेकर चली गई। विकास दुबे की जान को खतरे को देखते हुए पुलिस यह तक नहीं बता रही है इस जघन्य हत्याकांड के आरोपी को कहां रखा गया है।

अब पुलिस रिमांड के दौरान उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी, ताकि पुलिस उस कारण तक पहुंच सके। इसके चलते विकास दुबे ने 22 वर्षीय युवती को मौत के घाट उतार दिया। उधर, पुलिस को अभी युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, लेकिन सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक आकलन में युवती के सिर पर रॉड से वार की पुष्टि हुई है जबकि उसकी गर्दन पर भी कुछ घाव पाए गए हैं। हालांकि युवती की मौत से पहले वह किसी हैवानियत की शिकार तो नहीं हुई इसका पता बिसरा रिपोर्ट आने के बाद चल पाएगा। डीएसपी सृष्टि पांडेय ने बताया कि आरोपी विकास दुबे का तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान उससे गहन पूछताछ की जाएगी कि हत्या के पीछे क्या कारण रहे। उन्होंने कहा कि युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App