शादी से महीना पहले कोरोना से युवक की मौत

By: May 8th, 2021 12:13 am

एक महीने बाद थी परनाली के युवक की शादी; हमीरपुर में कोरोना से पांच लोगों ने तोड़ा दम, 189 नए मामले

स्टाफ रिपोर्टर—हमीरपुर
जिला में पांच लोगों ने कोरोना संक्रमण के बाद दम तोड़ दिया। पांच लोगों की मौत के बाद अब हमीरपुर में कोरोना संक्रमण से हुई मौत का आंकड़ा 107 पहुंच गया है। बड़सर उपमंडल के तहत दो महिलाओं की कोरोना संक्रमण के बाद नेरचौक मेडिकल कालेज में मौत हो गई। वहीं तहसील टौणीदेवी के तहत आने वाले क्षेत्रों से भी दो लोगों ने दम तोड़ा है। वहीं नादौन उपमंडल के तहत एक महिला की कोरोना संक्रमण के बाद मौत हो गई है।

वहीं मैड़ क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु के बाद व्यक्ति कोविड पॉजिटिव निकला है। वहीं शुक्रवार को हमीरपुर में कोरोना संक्रमण के 189 नए मामले सामने आए हैं। आरटी पीसीआर टेस्ट में 163 लोग कोरोना संक्रमित निकले जबकि रैपिड एंटीजन टेस्ट में 126 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जानकारी के अनुसार उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले घुमारली कोटलू क्षेत्र से एक 76 वर्षीय महिला की उपचार के दौरान नेरचौक मेडिकल कालेज में मौत हो गई। गुरुवार देर शाम महिला ने वहां पर दम तोड़ दिया। बीती चार मई को महिला को उपचार के लिए नेरचौक भेजा गया था। वहीं घनसुई क्षेत्र से संबंधित रखने वाली 52 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को नेरचौक कोविड अस्पताल में अंतिम सांस ली। साथ ही तहसील टौणीदेवी के तहत दो लोगों ने दम तोड़ा है। वहीं खनसन क्षेत्र की 53 वर्षीय महिला ने भी उपचार के दौरान नेेरचौक कोविड अस्पताल में दम तोड़ दिया है। पांच मई महिला को नेरचौक शिफ्ट किया गया था। वहां पर महिला ने दम तोड़ दिया। नादौन के तहत आने वाले मटवार जलाड़ी क्षेत्र की महिला की भी कोरोना संक्रमण लगने के बाद मौत हो गई। महिला होम आइसोलेशन में थी। शुक्रवार को तबीयत खराब होने पर इसे नादौन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सों ने इसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
तहसील टौणीदेवी के तहत आने वाले परनाली क्षेत्र से संबंधित 27 वर्षीय युवक की शादी से एक माह पहले कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। कुछ दिन पूर्व ही वह कोरोना संक्रमित निकला था तथा होम आइसोलेशन में था। मृतक व उसकी माता की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। महिला को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया जबकि युवक को होम आइसोलेशन में भेजा गया था। शुक्रवार सुबह यह कमरे में बेशुध पड़ा हुआ था। भाई ने कमरे का दरवाजा तोड़कर इसे टौणीदेवी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित कर दिया। कोविड नियमों के तहत मृतक का अंतिम संस्कार किया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App