तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ कांगड़ा में आग

By: May 6th, 2021 12:55 am

पश्चमी बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुई हिंसा के खिलाफ जिला भर में कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन

वेस्ट बंगाल में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन
शाहपुर। बंगाल में हुई हिंसा के विरोध में बुधवार को भाजपा मंडल शाहपुर द्वारा मंडलाध्यक्ष प्रीतम चौधरी की अध्यक्षता में तहसीलदार शाहपुर नीलम राणा के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया गया तथा धरना प्रदर्शन भी किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति से यह आग्रह किया है कि बंगाल में घटित सभी अलोकतांत्रिक घटनाओं की सीबीआई से जांच करवाई जाए व हो सके, तो बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। इस धरना-प्रदर्शन में अश्वनी शास्त्री, मनजीत, जोगिंद्र, कमल, प्रणव, दीपक, जोगिंद्र, नवीन, बाबू, अशोक, जरासंध, सुरजन, बलदेव, केवल सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
पश्चिम बंगाल में हो राष्ट्रपति शासन
धर्मशाला। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हो रही हिंसक घटनाओं और पार्टी कार्यालयों को जलाने की घटना की कड़ी निंदा की है। प्रदेश भाजपा ने पश्चिम बंगाल के ताजा हालात को देखते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग की है। पार्टी ने इस बाबत राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजा है। ज्ञापन में भाजपा ने राष्ट्रपति शासन के साथ ही बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई हत्या की सीबीआई जांच की भी मांग उठाई है। प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा कि दो मई से ही बंगाल में ममता बनर्जी की हार और तृणमूल की जीत के बाद से ही गुंडागर्दी का खेल चल रहा है, जो कि देश में कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा। राष्ट्रपति को जल्द से जल्द वहां राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए।
पालमपुर भाजपा ने राष्ट्रपति को भेजा मांग पत्र
पालमपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर बंगाल में ममता सरकार के इशारे पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार हो रही हिंसा व भाजपा के कार्यकर्ताओं की हो रही निर्मम हत्याओं, लूटपाटए व मारपीट व आगजनी के विरोध में पालमपुर मंडल के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त के नेतृत्व में तहसीलदार पालमपुर के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मांग पत्र सौंपा। पश्चिम बंगाल में हो रही राजनीतिक हिंसा पर अंकुश लगाने वह प्रदेश में केंद्रीय सुरक्षा बल भेजने वह राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की । पश्चिम बंगाल में जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर ममता बनर्जी कार्यकाल तथा हाल ही में संपन्न चुनावों के बाद व नतीजे आने के बाद लगातार हमले किए जा रहे हैं, उनका कड़े शब्दों में निंदा की है।
तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी
फतेहपुर। पश्चमी बंगाल में चुनावों के पश्चात हो रही हिंसक घटनाओं पर चिंतित भाजपा ने एक अभियान के तहत विधानसभा स्तर पर ज्ञापन भेजते हुए राष्ट्रपति व केंद्र सरकार को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई जा रही है। इसी कड़ी के तहत बुधवार को फतेहपुर भाजपा ने भी मंडलाध्यक्ष करतार पठानिया के नेतृत्व में एसडीएम फतेहपुर अंकुश शर्मा के माध्यम से राष्ट्रपति व केंद्र सरकार को ज्ञापन भेज मध्यस्था करने की गुहार लगाई है।
उपद्रवियों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई
इंदौरा। पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर आक्रमण और हत्या के विरोध में इंदौरा मंडल भाजपा ने मंडलाध्यक्ष बलवान सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा। वहीं भाजपा ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर की जा रही हिंसा के विरोध में इंदौरा में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सदन मंडल भाजपा अध्यक्ष बलवान सिंह ने कहा कि हाल ही में पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम के उपरांत तृणमूल कांग्रेस के उपद्रवी कार्यकर्ताओं के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आक्रमण और चुनावों के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा में भाजपा के हजारों कार्यकर्ता घायल हुए हैं और पार्टी कार्यालय में तोड़-फोड़ व आगजनी की घटना का भाजपा मंडल इंदौरा इस वारदात में संलिप्त तृणमूल कांग्रेस पार्टी की कड़े शब्दों में निंदा करता है। भाजपा मंडल इंदौरा राष्ट्रपति से मांग करता है कि तृणमूल कांग्रेस के उपद्रवी कार्यकर्ताओं द्वारा जो लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास किया गया है, उन सभी उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।
एसडीएम के जरिए राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
जवाली। भारतीय जनता पार्टी मंडल ज्वाली ने जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर की अध्यक्षता में कोविड के नियमों का पालन करते हुए बुधवार को उपमंडल अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार के संरक्षण में हो रही हिंसा के तांडव के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। जवाली भाजपा मंडल ने जवाली विश्राम गृह से मिनी सचिवालय ज्वाली तक तृणमूल कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रैली निकाली गई। उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने का आग्रह किया गया है।
धरोहर गांव परागपुर में निकाली रोष रैली
परागपुर, गरली। पश्चिम बंगाल में चुनावों के नतीजे निकलने के बाद लगातार हो रही हत्याओं बलात्कार और लूटपाट की घटनाओं से आक्रोशित होकर जसवां-परागपुर भाजपा मंडल ने ममता बनर्जी व उसकी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। तथा कोरोना प्रोटोकोल का ध्यान रखते हुए धरोहर गांव परागपुर में रोष रैली निकाली व नायब तहसील परागपुर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। भाजपा के मंडलाध्यक्ष विनोद शर्मा ने बताया कि पिछले दो दिनों से लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से पश्चिम बंगाल के लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि किस प्रकार वहां तृणमूल के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं की हत्या घरों में तोड़-फोड़ लूटपाट-मारपीट की जा रही है। ऐसी कई वीडियो सामने आई हैं, जिनमें की भाजपा के कार्यालय जलाए जा रहे हैं। आक्रोश के कारण जसवां-परागपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल सरकार की घोर निंदा की है।
तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन
पंचरुखी। पंश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर आक्रमण और हत्या के विरोध में भाजपा मंडल जयसिंहपुर ने एसडीएम जयसिंहपुर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा, वहीं भाजपा मंडल जयसिंहपुर ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर की जा रही हिंसा के विरोध में नारेबाजी करते हुए धरना-प्रदर्शन भी किया। इस दौरान भाजपा मंडल जयसिंहपुर के अध्यक्ष रामरतन शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम के उपरांत तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के कार्यकर्ताओं पर आक्रमण और चुनावों के दौरान हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों के दौरान हजारों कार्यकर्ता घायल हुए और पार्टी कार्यालय में तोडफ़ोड़ व आगजनी की घटना की भाजपा मंडल जयसिंहपुर कड़े शब्दों में निंदा करता है।
राष्ट्रपति अपने हाथ में लें कानून व्यवस्था
देहरा गोपीपुर। बंगाल में फैली हिंसा का संताप हिमाचल में भी देखने को मिल रहा है। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी मंडल देहरा ने मंडल अध्यक्ष निर्मल सिंह की अध्यक्षता में पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद टीएमसी के लोगों द्वारा की गई हिंसा के विरुद्ध तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। इस दौरान जिला महामंत्री जगदीप डढवाल और देहरा मंडल अध्यक्ष निर्मल सिंह ने कहा कि भाजपा मंडल देहरा राष्ट्रपति से मांग करता है कि जिस प्रकार से पश्चिम बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद टीएमसी के लोगों के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई, उनके घर दफ्तर जलाए गए, वह अति निंदनीय है। अत: राष्ट्रपति वहां की कानून व्यवस्था को अपने हाथ में लें।
सुलाह भाजपा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
धीरा। पश्चमी बंगाल में विधानसभा चुनवों में तृणमूल कांग्रेस द्वारा जीत हासिल करने के पश्चात तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता जीत के नशे में भाजपा कार्यकर्ताओं पर किए जा रहे अत्याचार के विरोध में सुलाह मंडल भाजपा ने एसडीएम धीरा के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंप कर पश्चिमी बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने और तृणमूल कांग्रेस के हिंसक कार्यकर्ताओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की अपील की है। सुलाह मंडल भाजपा द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि पश्चिमी बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडा तत्त्व कार्यकर्ताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी के जिला व स्थानीय कार्यालय को अग्नि के हवाले कर दिया गया।
भाजपा कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं
ज्वालामुखी। भारतीय जनता पार्टी जिला देहरा जिला महामंत्री अभिषेक पाधा ने वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही हिंसा व मारपीट के चलते राष्ट्रपति को ज्ञापन पत्र भेजा है। पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के तुरंत बाद तृणमूल कांग्रेस से जुड़े हुए कुछ गुंडा तत्त्वों ने जिस प्रकार उनके खिलाफ चुनाव लडऩे और प्रचार करने वाले लोगों के घरों को तोड़ा गया है और तो और कइयों को जान से मार दिया गया। ऐसे में वहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं का जीवन सुरक्षित नहीं है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App