परदेस में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे खेसारी लाल यादव

By: May 6th, 2021 12:02 am

मुंबई — भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली फिल्म परदेस में दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली फिल्म परदेस में एक नहीं दो-दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। खेसारी फिल्म में मधु शर्मा और ब्रिटिश अभिनेत्री ग्रेस रोडेज के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ संजय महानंद की भी मुख्य भूमिका होगी।

यशी फिल्म्स और पिक्टोरियल फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म परदेस के निर्माता अभय सिन्हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्मुवाला हैं, जबकि फिल्म के लेखक, निर्देशक, संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन ऑक्सफोर्ड, कैम्ब्रिज जैसे जगहों पर हुई है।

फिल्म को लेकर अभय सिन्हा ने बताया कि परदेस एक अमेजिंग कहानी पर बनी फिल्म है। यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी। यहां तक कि हमने जिन-जिन फिल्मों की शूटिंग की है, सभी की कहानी एक-दूसरे से अलग और रोचक है। वहीं, रजनीश मिश्रा ने फि़ल्म को लेकर कहा कि परदेस की कहानी दर्शकों को खास इसलिए लगेगी, क्योंकि हमने इसमें एक प्रयोग किया है और इसे भोजपुरिया स्टाइल में बनाने की कोशिश की है। फिल्म में खेसारीलाल यादव, मधु शर्मा और ग्रेस रोडेज की अदाकारी मुख्य आकर्षण होगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App