चकवाड़ी में पेड़ से लटका मिला शव

By: Jun 12th, 2021 12:10 am

ससुराल में रह रहा था मृतक, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

टीम—जवाली, राजा का तालाब
पुलिस चौकी रैहन के अंतर्गत राजा का तालाब के चकवाड़ी गांव में एक व्यक्ति का शव गुरुवार देर शाम एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया।
बता दें कि यह व्यक्ति राजा का तालाब में अपनी ससुराल में आया हुआ था। इस दौरान पुलिस चौकी प्रभारी रैहन नरेश कुमार ने सूचना मिलने पर अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। व्यक्ति की पहचान बलकार सिंह उम्र लगभग 49 वर्ष पुत्र माडू राम पंचायत हटली गांव खतरेहड़ के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार व्यक्ति मेहनत मजदूरी करता था। स्थानीय प्रधान द्वारा बलकार सिंह के पेड़ से लटका होने की जानकारी मिलने पर उसके घर वाले भी मौके पर पहुंच गए।

इस बीच परिजनों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बलकार सिंह 24 मई से ससुराल में रह रहा था। परिजनों का कहना है कि उन्होंने बलकार सिंह को पेड़ से लटका हुआ पाया। परंतु उसके पांव जमीन पर लगे हुए थे। उन्होंने शंका जाहिर करते हुए मामले की गहनता से जांच की मांग की है। वहीं पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की गंभीरता से जांच करने में जुट गई है। थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण ठाकुर का कहना है कि वह रैहन पुलिस के साथ खुद भी घटनास्थल पर गए थे। व्यक्ति का शव घर के पास नाले में पेड़ से लटका हुआ मिला है। शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल हास्पिटल नूरपुर भेजा दिया गया है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है ।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App