खुल रहे जिम, क्या पहनेंगे आप; आज हम आपको जिम में कैसा पहनावा हो, इसी के बारे में बता रहे हैं.

By: Jun 28th, 2021 12:04 am

अनलॉक की प्रक्रिया के साथ देश भर में जिम खोलने की प्रोसेस भी तेज हो गई है। जब काफी समय बाद जिम खुलने जा रहे हैं, तो उसके लिए कपड़ों की जरूरत भी पड़ेगी। आज हम आपको जिम में कैसा पहनावा हो, इसी के बारे में बता रहे हैं…

ऐसी चुनें टी-शर्ट
जिम में युवा हल्की लूज स्वेट रेजिस्टेंट टी-शर्ट पहनें। वहीं महिलाएं, टी-शर्ट के अलावा क्रॉप टॉप को भी पहन सकती हैं या फिर वर्कआउट टी भी जिम वियर के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।
ट्रैक पैंट्स या ट्राउजर्स
जिम में अपर वियर के साथ-साथ बॉटम पर ध्यान देना भी उतना ही आवश्यक है। आप जिम वियर में ट्रैक पैंट्स, ट्राउजर्स या जॉगर्स आदि को पहन सकते हैं। यह आपको एक चिक लुक देते हैं और इससे एक्सरसाइज के दौरान आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होती।

पसीना सोखने वाला आउटफिट खरीदें
जब जिम वियर की बात हो, तो आपका आउटफिट ऐसा होना चाहिए, जो पसीने को सोखकर आपको रिफ्रेश महसूस करवाएं। ऐसे में आप स्वेट रेजिस्टेंट टी-शर्ट को अपने जिम वियर का हिस्सा बना सकते हैं। इनकी खासियत यह होती है कि यह वर्कआउट के दौरान आने वाले पसीने से आपको परेशानी नहीं होने देते। हेल्दी रहने के लिए हम सभी एक्सरसाइज करते हैं। यकीनन यह शरीर को एक्टिव रखने और खुद को चुस्त-तंदरुस्त रखने का एक बेहतरीन तरीका है, लेकिन एक्सरसाइज करते समय अपने आउटफिट पर भी ध्यान देना बेहद जरूरी है। यह कई मायनों में जरूरी हो जाता है। इससे जिम में भी आपका लुक स्टाइलिश तो लगता है ही, साथ ही साथ सही कपड़े आपकी एक्सरसाइज को आसान बनाते हैं और एक्सरसाइज के दौरान आने वाले पसीने के कारण खुजली व इरिटेशन आदि को भी दूर करते हैं। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे जिम वियर के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपकी एक्सरसाइज को आसान बनाएंगे।

मौसम का मिजाज बिगड़े तो ये करें ट्राई
अगर आप चाहें, तो मौसम के मिजाज को देखते हुए शॉट्र्स आदि को भी प्राथमिकता दे सकते हैं। इसके अलावा बॉक्सर शॉट्र्स भी जिम लुक में बेहद स्टाइलिश टच देते हैं। वहीं, महिलाएं बॉक्सर शॉट्र्स के अलावा साइकिलिंग शॉट्र्स को पहन सकती हैं।

स्पोट्र्स ब्रा जरूर लाएं

अगर महिलाओं के जिम वियर की बात हो, तो स्पोट्र्स ब्रा उनके लिए बेहद एसेंशियल आउटफिट है। आप स्पोट्र्स ब्रा के साथ लेगिंग्स या शॉट्र्स को पेयर कर सकती हैं। आप अपनी इस जरूरत को एक स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं। मसलन, स्पोट्र्स ब्रा और बॉटम में आप को-ऑर्ड लुक को चुन सकती हैं या फिर डिफरेंट कलर पैलेट की मदद से भी खुद को एक स्टाइलिश टच दे सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App