डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत की शानदार गेंदबाजी इकाई का सामना करने के लिए उत्सुक हूं

By: Jun 7th, 2021 6:16 pm

लंदन- न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने विश्व टेस्ट चैैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले भारत के गेंदबाजी आक्रमण की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह साउथम्प्टन में डब्ल्यूटीसी फाइनल में उनका सामना करने की चुनौती का इंतजार कर रहे हैं। विलियम्सन का मानना ​​है कि भारत का गेंदबाजी आक्रमण अच्छी तरह से संतुलित है, जाे अपनी गति और स्पिन दोनों विभागों में प्रतिभा और गहराई के साथ न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी क्रम के लिए एक बड़ा खतरा पैदा करेगा।

उन्होंने पहले डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले सोमवार को एक साक्षात्कार में कहा, “ भारतीय खेमे के पास शानदार गेंदबाजी आक्रमण है। यकीनन वह एक मजबूत टीम है। हमने उनकी गेंदबाजी की गहराई को देखा है, खासतौर पर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर। उनकी तेज गेंदबाजी और स्पिन विभाग में काफी ताकत है। वह एक शानदार टीम है जो सबसे ऊपर है। हमारे लिए डब्ल्यूटीसी फाइनल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का एक रोमांचक अवसर है। हमारे बल्लेबाज विपक्षी कप्तान विराट कोहली के खिलाफ भी अच्छी लड़ाई की उम्मीद कर रहे हैं। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसके खिलाफ उन्होंने अपने करियर में कई प्रतियोगिताओं का आनंद लिया है। ”

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा , “ हम काफी वर्षाें से विभिन्न स्तरों और प्रतियोगिताओं में एक-दूसरे के खिलाफ खेले हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। यह रोमांचक है। हम उस समय का इंतजार कर रहे हैं जब हम दुनिया में शीर्ष क्रम की टीम के साथ खेलेंगे। हम जानते हैं कि वह कितनी मजबूत है और उसमें कितनी गहराई है। तटस्थ स्थान पर एक दूसरे के खिलाफ खेलना काफी रोमांचक है। ”

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड और भारत के बीच 18 जून को साउथम्पटन में पहला डब्ल्यूटीसी फाइनल खेला जाना है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App