शेरनी में विद्या बालन के अभिनय के कायल हुए निर्माता

By: Jun 11th, 2021 12:01 am

मुबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली फिल्म शेरनी में उनके अभिनय की निर्माताओं ने तारीफ की है। टी-सीरीज और अबंडनशीया एंटरटेनमेंट के बैनर तले अमित मसुरकर के निर्देशन में बनीं फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म शेरनी में विद्या बालन के अभिनय की तारीफ की है। भूषण कुमार ने कहा कि तुम्हारी सुलु में विद्या के साथ काम करना हमारा लिए बहुत अच्छा समय था।

वह एक समर्पित अभिनेत्री हैं और उनका कला के प्रति का प्रशंसनीय प्यार स्क्रीन पर प्रतिबिंबित होता है। विद्या के साथ काम करना मतलब हमेशा मजेदार और सीखने का एक शानदार अनुभव होता है। वह न केवल हर निर्देशक की अभिनेत्री हैं, बल्कि हर निर्माता की भी पसंदीदा हैं।

विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि विद्या एक असाधारण कलाकार हैं और उन्होंने पिछले 16 वर्षों में अपने काम से एक डाई-हार्ड फैन फ्रेंचाइज़ी बनाई है। शकुंतला देवी पर एक साथ काम करते हुए मैंने देखा कि कैसे उन्होंने खुद को उस जटिल चरित्र में ढाला और हर एक जटिल डिटेल्स पर ध्यान दिया। शेरनी के लिए हमारे लिए विद्या के अलावा कोई हो ही नहीं सकता।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंसान और वाइल्ड लाइफ के बीच होने वाले टकराव पर बनी है, जिसकी कहानी अवनी नाम की शेरनी के बहुचर्चित हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। नवंबर 2018 के दिन एक शूटर ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के निर्देशन पर अवनी को मार डाला था।

डिपार्टमेंट के अनुसार अवनी ने महाराष्ट्र में 13 लोगों को मार दिया था इसलिए अधिकारियों ने इस खूंखार शेरनी को मारने का फैसला किया था। फिल्म शेरनी में विद्या बालन के अलावा ब्रजेंद्र काला शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, कृष्णा बिष्ट और नीरज काबी ने भी अहम भूमिका निभाई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App