संजय टंडन ने सराहे आदित्य गौतम के प्रयास

By: Jul 22nd, 2021 12:45 am

प्रदेश भाजपा सह प्रभारी को जिला भाजपा प्रवक्ता ने दिया आधुनिक तकनीक का डेमो

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — कुल्लू
चार दिवसीय कुल्लू दौरे पर पहुंचे प्रदेश भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन को जिला भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम ने जिला भाजपा द्वारा इस्तेमाल में लाई जा रही प्रचार की आधुनिक तकनीक से अवगत करवाया। आदित्य गौतम प्रचार-प्रसार के लिए मिनी प्रोजेक्टर का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो कि गांव-गांव तक सरकार की विभिन्न विकासात्मक योजनाओं को दर्शाने के लिए इस्तेमाल में लाया जा रहा है। बीते मंगलवार को आदित्य ने संजय टंडन के समक्ष उक्त प्रोजेक्टर का डेमो दिया, जिसे संजय टंडन ने भी खूब सराहा। इस अवसर पर आदित्य ने कहा कि आधुनिक तकनीक से जहां समय का सदुपयोग होगा, वहीं फालतू खर्चा पर भी रोक लगाई जा सकती है तथा बेहतर तरीके से जनमानस तक अपनी बात पहुंचाई जा सकती है।

गौतम ने इससे पहले सुल्तानपुर बूथ में प्रधानमंत्री के मन की बात का सीधा प्रसारण इसी प्रोजेक्ट के माध्यम से किया है तथा करोना काल में इसी तकनीक के माध्यम से युवाओं को वैक्सीन लगाने के विभिन्न चरणों से अवगत करवाया है। आदित्य का कहना है की आधुनिकता के दौर में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्वयं डिजिटल इंडिया का सपना संजोए हुए हैं तथा तकनीक के माध्यम से नरेंद्र मोदी भी जुड़े हुए हैं तो ऐसे में बूथ स्तर तक इस तकनीक को कैसे पहुंचाया जाए, इस पर वह दिन-रात कार्य करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव में कई बार इस तकनीक के जरिए वह ग्रामीणों को विभिन्न सरकारी योजनाओं को लेकर जागरूक कर चुके हैं। गौर रहे की आदित्य मर्चेंट नेवी में सहायक कप्तान है तथा छुट्टियों में वह भारतीय जनता पार्टी के जरिए जन सेवा में जुड़ जाते हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा प्रेषित सेवा ही संगठन कायक्रम के तहत कई सराहनीय कार्य किए है।

निरमंड में एसडीएम दफ्तर की घोषणा से खुश
बंजार। भाजपा मंडल आनी ने बीते मंगलवार को निरमंड में राज्य स्तरीय वन महोत्सव के उपलक्ष्य पर निरमंड में एसडीएम दफ्तर सहित अन्य घोषणाओं के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है। भाजपा मंडलाध्यक्ष महेंद्र ठाकुर ने इस संबंध में बुधवार को आनी विश्राम गृह में आयोजित एक पत्रकार वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य अन्नू ठाकुर व भाजपा शक्ति केंद्र अध्यक्ष तिलक राज भी मौजूद रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App