सरकार! जल्दी खोलो स्कूल, पिछड़ रहे बच्चे

By: Sep 24th, 2021 12:18 am

कांगड़ा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने नई कार्यकारिणी के गठन के बाद उठाई मांग

दिव्य हिमाचल टीम – पालमपुर, मूहल
जिला कांगड़ा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक अंकुश सूद की अध्यक्षता में हुई, जिसमें नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। कांगड़ा जिला के 150 स्कूल संचालकों ने भाग लिया। बैठक में सर्वसम्मति से जसवंत डडवाल को प्रधान, सुश्विन पठानिया व अजीत शर्मा को उपप्रधान आशीष अवस्थी को महासचिव ,विवेक वर्मा, अनिल राणा, संजय राणा अशोक काजल को ज्वाइंट सेक्रेटरी, नरेंद्र मनकोटिया व सुरेश ठाकुर को मुख्य सलाहकार, हरबंस कौंडल, संदीप पराशर, राजीव सिंह, बंटी शर्मा, प्रेम बाला, मलकीत सिंह, अंकुश जरियाल को सचिव चुना गया।

अंकुश सूद, रमन अवस्थी और अनुराग गुप्ता मुख्य सलाहकार और कोषाध्यक्ष अनुपम मेहरा को चुना गया। बैठक में कई महत्त्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई, जिसमे सर्वप्रथम मांग की गई की कई दिनों से बंद स्कूलों को खोला जाए। उच्च स्तरीय स्कूल काफी समय से खुले हुए हैं, जबकि मध्यम और गरीब वर्ग के स्कूलों के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा है। समझ नहीं आ रहा है कि किस तरह से हिमाचल के बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेंगे, जबकि राष्ट्रीय स्तर पर अन्य राज्यों से पिछड़ जाएंगे, जो की सरासर अन्याय है। यदि सरकार का यही रवैया रहा तो बच्चों के भविष्य के खातिर स्कूल खोलने के लिए बाध्य होंगे।

अब स्कूल नहीं खुले, तो खुद खोल देंगे

धर्मशाला। जिला प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान जसवंत ने धर्मशाला में कहा कि यदि प्रदेश सरकार अगले महीने से स्कूलों को नहीं खोलती है, तो जिला प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन अभिभावकों की मांग पर अगले महीने से स्कूलों को खोल देगी। उन्होंने सवाल उठाया है कि क्या प्रदेश सरकार को कोविड वैक्सीन पर भरोसा नहीं है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App