हाकी प्लेयर वरुण शर्मा ने नवाजे विनर-रनरअप

By: Sep 30th, 2021 12:20 am

चौगान में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में ऊना ने सिरमौर को 1-० से हराया, विजेता-उपविजेता टीम को किया सम्मानित

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-चंबा
हाकी हिमाचल की ओर से मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक चौगान में आयोजित राज्य स्तरीय जूनियर पुरुष वर्ग हाकी प्रतियोगिता का खिताब ऊना ने जीता। बुधवार दोपहर बाद खेले गए प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में ऊना ने सिरमौर को कड़े मुकाबले में 1-० से हराया। इससे पहले खेले गए प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबलों में ऊना की टीम ने मंडी और सिरमौर ने मेजबान चंबा को मात दी। बुधवार को प्रतियोगिता के फाइनल व सेमीफाइनल मुकाबले देखने के लिए लोगों की खासी भीड़ उमड़ी। प्रतियोगिता के समापन मौके पर उपायुक्त डीसी राणा ने बतौर मुख्यातिथि, जबकि ओलंपिक रजत पदक विजेता इंडिया हाकी टीम के खिलाड़ी वरुण शर्मा ने विशेषातिथि के तौर पर उपस्थिति दर्ज करवाई। उन्होंने प्रतियोगिता की विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया।

इससे पहले हाकी हिमाचल के संगठन सचिव मनुज शर्मा ने मुख्यातिथि व विशेषातिथि को शाल व टोपी पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर एसडीएम सदर नवीन तंवर भी मौजूद रहे। उपायुक्त डीसी राणा ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिती की बेहतरीन मेजबानी के लिए आयोजन समिति की पीठ थपथपाई। उन्होंने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलकूद गतिविधियों में हिस्सा लेने से जहां आपसी भाईचारा बढ़ता है। हाकी हिमाचल के संगठन सचिव मनुज शर्मा ने बताया कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों से ही राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता के लिए टीम का गठन चंबा में ही किया जाएगा। यह टीम तेलांगना में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की हाकी प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेगी। इस तीन दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में आठ जिलों के १६० खिलाडिय़ों ने दमखम दिखाया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App