Jogindernagar Murder Case: जिगर के टुकड़े का शव देख बेहोश हो गई मां, बेहोश होती रही पत्नी

By: Oct 27th, 2021 1:18 pm

जोगिंद्रनगर। जोगिंद्रनगर में शादी के दौरान हुई बहसबाजी मौत में बदलने के कारण रमेश कुमार के घर का इकलौता चिराग बुझ गया। मंगलवार शाम जैसे ही पोस्टमार्टम के बाद दिनेश का शव घर पहुंचा तो मां, पत्नी सहित पूरा गांव गमगीन था। आज सुबह जब शव दहन के लिए यात्रा निकली, तो पत्नी बेहोश होती रही।

दिनेश को उसके ताया के बेटे ने मुखाग्रि दी। गौरतलब है किउपमंडल जोगिंद्रनगर की ग्राम पंचायत द्राहल के गांव त्रयाम्बलु में दोस्त की शादी में गए युवकों की कुछ लोगों के साथ बहसबाजी हो गई थी, जो मौके पर शांत भी हो गई, पर बाद में हुए झगड़े में एक युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अुनसार दिनेश, सुनील और राजेंद्र अपने दोस्त की शादी में शामिल होने त्रयाम्बलु गांव गए हुए थे। यहां पर उनकी कुछ स्थानीय लोगों के साथ कहासुनी हो गई, जो बाद में बदला लेने के लिए सड़क पर नाकेबंदी कर दी। शादी में आई गाडिय़ों को रोककर उनकी चैकिंग करने लगे। जैसे ही वे लोग पहुंचे, तो इन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि डंडे के प्रहार से सुनील वहीं पर बेहोश गए। इसके बाद उन्हें होश आया तो फिर सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद परिजन पुलिस थाने में गए और मामला दर्ज करवाकर दिनेश की तलाश शुरू की। बीती रात को दिनेश का शव घटनास्थल से काफी दूर खड्ड में पत्थरों के बीच से बरामद हुआ था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App