Snowfall: पुलवामा के त्राल में भारी बर्फबारी से भूस्खलन; तीन लोगों की मौत, एक गंभीर

By: Oct 24th, 2021 12:04 am

SRINAGAR, OCT 23 (UNI)- A view of Srinagar-Ladakh highway near Sonmarg after fresh snowfall, as most of Kashmir valley and Ladakh experienced fresh snowfall and plains lashed by rain on Saturday. UNI PHOTO-SRN5

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को भारी हिमपात और जमीन खिसकने से घुमंतू समुदाय के एक परिवार के कम से कम तीन सदस्यों की मौत हो गई और एक की हालत नाजुक है। राज्य सरकार के अधिकारियों के अनुसार यह घटना पुलवामा जिले में त्राल इलाके के नूरपुरा में हुई।

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति को बचा लिया गया है, जबकि तीन लोग भूस्खलन की चपेट में आकर मारे गए है। हादसे से बचा लिए गए व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। जम्मू-कश्मीर में हिमपात से तापमान बहुत नीचे चला गया है।

गुलमर्ग और पहलगाम जैसे मशहूर सैरगाहों पर बर्फ की चादर पसरी हुई है। जम्मू क्षेत्र के मैदानी इलाकों में भारी वर्षा हो रही है। जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग और राजौरी को जोडऩे वाला मुगल मार्ग पर वाहनों की आवाजाही रुकी हुई है। पुंछ इलाके से कश्मीर घाटी की ओर जाने वाले रास्ते पर भी आवागमन बाधित बताया गया है।

SRINAGAR, OCT 23 (UNI)- An apple tree damaged due to utimely snowfall in south Kashmir’s Shopian district, as most of Kashmir valley and Ladakh experienced fresh snowfall and plains lashed by rain on Saturday. UNI PHOTO-SRN6


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App