कैप्टन-बादल-भाजपा की पक्की सांझ सीएम चन्नी बाेले, पंजाब को समझ रहे शामलात

By: Dec 10th, 2021 12:06 am

खन्ना में जनसभा के दौरान सीएम ने विरोधी पार्टियों पर बोला हमला; बोले, जी भरकर लूटा पंजाब

खन्ना, 9 दिसंबर (तेजिंद्र सिंह, ओंमकार सत्तू)
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज यहां कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान तो कुछ किया नहीं तो अब पंजाब की दुश्मन जमात भाजपा के साथ मिलकर फिर सत्ता के सपने देख रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखबीर बादल लोगों को मूर्ख बनाते हैं। अकाली दल, भाजपा और अमरिंदर सिंह एक साथ हैं। वह गुरुवारक को पायल की दाना मंडी में लोगों की बड़ी जनसभा को संबोधन करने आए थे।

उन्होंने कहा कि अकाली दल ने पंजाब को जी भरकर लूटा और पीटा एवं बादल परिवार और मजीठिया द्वारा की गई गलतियों के कारण अकाली दल हाशिए पर पहुंच गया है और जब तक सुखबीर और मजीठिया अकाली दल में हैं, तब तक अकाली दल अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो सकता। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि केजरीवाल पंजाब आकर दावे तो बड़े.बड़े करते हैंए परन्तु सत्य यह है कि उनको पंजाब के बारे में कुछ भी नहीं पता। केजरीवाल को न तो पंजाब के रहन.सहन के बारे में और न ही पंजाब की मुश्किलों के बारे में कुछ पता है। उन्होंने कहा कि लोग ऐसे बाहरी नेताओं को बिलकुल भी मुंह नहीं लगाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन को सलाम है, जिसमें 700 से अधिक किसान शहीद हो गए, परन्तु मोदी का अहंकार टूट गया और काले कृषि कानून रद्द हुए। उन्होंने कहा कि वह पंजाब के विकास के लिए दिन.रात एक कर काम कर रहे हैं।

पंजाब को शामलात समझ कब्जा जमाने की साजिश

केजरीवाल पर तीखा तंज कसते हुए स. चन्नी ने कहा कि पंजाब को शामलाट समझ कर दिल्ली वाले यहां कब्ज़ा करने को फिरते हैं। यहां राज पंजाब के आम लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि यह लोगों के प्यार का ही नतीजा है कि वह जहाँ भी जाते हैं, वहाँ आम लोग बढ़-चढ़कर उनको मिलने पहुंच जाते हैं, जबकि केजरीवाल और अकाली दल की रैलियों में बहुत ही कम लोग एकत्र होते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App