भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए गेंदबाज केमार रोच की वापसी, अढ़ाई साल बाद लौटे

By: Jan 27th, 2022 1:01 pm

पोर्ट ऑफ स्पेन। वेस्टइंडीज़ ने भारत दौरे के लिए अपनी वनडे टीम का चयन कर लिया है। डेसमंड हेंस की अगुआई वाली नई चयन समिति ने तेज़ गेंदबाज़ केमार रोच की टीम में वापसी कराई है, जो लगभग अढ़ाई साल बाद वनडे टीम में वापस आए हैं। उन्होंने अंतिम वनडे मैच अगस्त, 2019 में खेला था।

आयरलैंड के खिलाफ़ 1-2 से सीरीज़ हारने के बाद इस टीम में छह बदलाव किए गए हैं। बल्ले से खऱाब प्रदर्शन के कारण रॉस्टन चेज़ और जस्टिन ग्रीव्स को बाहर कर दिया गया है, जबकि ब्रेंडन किंग, डैरन ब्रावो और एन्क्रुमाह बॉनर की वापसी हुई है। बाहर होने वाले खिलाडिय़ों में जेडेन सील्स और डेवोन थॉमस का भी नाम है।

ये दोनों भी आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में शामिल थे, हालांकि इन्हें एक भी मैच खेलने का मौक़ा नहीं मिला था। फैबियन ऐलेन कोरोना से उबर चुके हैं और वह गुदाकेश मोती की जगह लेंगे। हेडेन वॉल्श जूनियर उनके साथ अतिरिक्त विकल्प के रूप में रहेंगे।
वेस्टइंडीज़ टीम—कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फ़ैबियन ऐलेन, एन्क्रुमाह बॉनर, ब्रेंडन किंग, डैरन ब्रावो, शमार ब्रूक्स, जेसन होल्डर,शाई होप, अकील हुसैन, अल्ज़ारी जोसेफ़, निकोलस पूरन, केमार रोच, रोमारियो शेफडऱ्, ओडीन स्मिथ, हेडेन वॉल्श जूनियर


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App