मेघदूत टाइगर कंपीटीशन को सिलेक्ट

By: Jan 9th, 2022 12:03 am

नूरपुर के राहत महाजन ने किया है फिल्म का निर्देशन, दुनिया भर में चमकाया प्रदेश का नाम नीदरलैंड के रॉटरडैम फिल्म फेस्टिवल में ‘टॉप 14 में रही

बलजीत चंबियाल— नूरपुर
वर्ष 2010 में आई ‘उड़ान हिंदी फीचर फिल्म के निर्माता निर्देशक राहत महाजन ने दूसरी फिल्म ‘मेघदूत के जरिए प्रतिभा के झंडे गाड़ दिए हैं। हिमाचल के सबसे बड़े जिला कांगड़ा के नूरपुर उपमंडल के रहने वाले राहत महाजन ने फिल्म इंडस्ट्री में जिस तरह से ‘मेघदूत का निर्देशन किया है, आज पूरी दुनिया इसे सराहने पर मजबूर हो गई है। नीदरलैंड के रॉटरडैम फिल्म फेस्टिवल में ‘मेघदूत का ‘टॉप-14 रैंक हासिल हुआ है।

्टारइगर कंपीटीशन में ये इकलौती भारतीय मूवी है, जिसे इतना बड़ा स्टारडम मिला है। राहत महाजन नूरपुर से विधायक और मंत्री रह चुके सत महाजन के पौते और पूर्व विधायक व कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय महाजन के बेटे हैं। इस अवसर पर अजय महाजन ने जनता से आह्वान किया है कि राहत ने जो किया, वो भले ही लीक से हटकर हो, पर उसने क्षेत्र का नाम दुनिया भर में रोशन किया है। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपनी प्रतिभा के मुताबिक ही प्रोफेशन चुनना चाहिए। इससे वे भी राहत की तरह ही अपने क्षेत्र में बुलंदियों को छू सकते हैं। (एचडीएम)


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App