सुंदरनगर में चिट्टा तस्कर के घर छापा मारने गई पुलिस खुद चरस के आरोप में घिर गई

By: Jan 13th, 2022 1:04 pm

सुंदरनगर। सुंदरनगर में चिट्टे की गुप्त सूचना पर नगर परिषद क्षेत्र में छापामारी के लिए पहुंची मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम खुद ही टीम के एक सदस्य के पास चरस मिलने पर घिर गई। टीम सदस्य के पास चरस मिलने पर घर के लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया।

ऐसे में टीम को युवक को क्लीन चिट देकर अपना पल्ला झाडऩा पड़ा। एसआइयू की टीम को सूचना मिली थी कि नगर परिषद के एक वार्ड का युवक चिट्टा बेचने का काम करता है और उसके पास एक दिन पहले ही चिट्टे की भारी खेप पहुंची है। सूचना मिलने के बाद टीम के सदस्य वार्ड पार्षद व कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर युवक के घर पहुंच गई। पुलिस टीम के पहुंचने की सूचना मिलते ही वहां आस पड़ोस के लोग भी पहुंच गए।

घर के लोगों ने सभी की उपस्थिति में टीम के सभी सदस्यों की तलाशी लेने के बाद उन्हें घर के अंदर आने दिया। इसी दौरान बाहर खड़ा टीम का एक अन्य सदस्य भी घर में जाने लगा तो घर के सदस्यों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया और उसकी तलाशी लेने की बात कही।

तलाशी के दौरान उस कर्मी की जेब में थोड़ी मात्रा में भांग मिलने पर घरवालों ने हो हल्ला करना शुरु कर दिया और घर के अंदर गए टीम के बाकी सदस्यों को बाहर निकाल दिया। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्रिहोत्री ने कहा कि एसआइयू की टीम गुप्त सूचना पर ही युवक के घर छापामारी के लिए गई थी। इसके बाद जो कुछ भी हुआ है उसकी पूरी जांच करवाई जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App