ड्रीमगर्ल ने हीमेन को 42वीं वैवाहिक वर्षगांठ पर दी बधाई

By: May 2nd, 2022 4:27 pm

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने हीमेन के रूप में मशहूर अभिनेता पति धर्मेंद्र को 42वीं वैवाहिक वर्षगांठ की बधाई दी है। अभिनेत्री एवं सांसद सुश्री मालिनी ने ट्विटर पर धर्मेंद्र के साथ एक पुरानी फोटो साझा करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि आज हमारी विवाह की वर्षगांठ है।

मैं इन सभी वर्षों की खुशी के लिए ईश्वर को धन्यवाद देती हूं। अपने प्यारे बच्चों और पोते तथा हमारे शुभचिंतकों के साथ मैं सचमुच धन्य महसूस करती हूं। उन्होंने एक और तस्वीर भी साझा की और लिखा कि आपकी खुशी के लिए हम दोनों की एक और तस्वीर। उनकी बेटी ईशा देओल ने भी अपने माता-पिता को उनके विशेष दिन पर बधाई देने के लिए वही तस्वीर साझा की। ईशा न लिखा कि हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी पापा और मम्मा। लव यू।

ड्रीम गर्ल ने एक अन्य पोस्ट में धमेंद्र के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने के लिए शुभचिंतकों के प्रति आभार जताया। उन्होंने लिखा कि मैं उन हजारों शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहूंगी, जो धरम जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। हां, वह कुछ दिनों के लिए अस्पताल में थे लेकिन अब वह ठीक हैं और शुक्र है कि घर वापस आ गए। भगवान दयालु हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App