नीट पीजी के एडमिट कार्ड जारी, एनबीईएमएस ने होल्ड पर रखे फोटो न भेजने वालों के एडमिट कार्ड

By: May 17th, 2022 12:04 am

नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेस ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इसे ऑनलाइन माध्यम से जारी किया गया है। नीट पीजी 2022 का आयोजन इस साल 21 मई, 2022 को किया जा रहा है। आयुर्विज्ञान में राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की गई जानकारी में लिखा गया है कि नीट-पीजी 2022 एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। ऐसे उम्मीदवार जो मांगी गई फोटो को जमा नहीं कर पाएं हैं, उनके एडमिट कार्ड होल्ड पर हैं। ऐसे सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ईमेल आईडी neetpg@natboard.edu.in पर जाकर फोटो तुरंत भेजें।

ऐसे करें डाउनलोड
सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट nbe.edu.in पर क्लिक करें। होम पेज पर दिखाई दे रहे कैंडिड लॉग इन पर क्लिक करें। यहां मांगी जा रही जानकारी को दर्ज करके लॉग इन करें। एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। इसे डाउनलोड कर लें और आगे की जरूरत के लिए इसका प्रिंट भी निकलवा लें।

परीक्षा में इन बातों का ध्यान रखें उम्मीदवार
प्रवेश पत्र लेकर ही एग्जाम सेंटर पर पहुंचे। वैलिड पहचान पत्र साथ रखें। समयानुसार केंद्र पर पहुंचे। परीक्षा में कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। परीक्षा में कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस या नकल की सामग्री लेकर न जाएं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App