पुलिस चौकी की बगल में चोरी

By: May 29th, 2022 12:45 am

नाहन शहर के गुन्नूघाट में दिन दहाड़े लाखों की चोरी; जांच में जुटी पुलिस, गहने-नकदी साफ

सूरत पुंडीर,नाहन
जिला मुख्यालय नाहन के गुन्नूघाट स्थित पुलिस चौकी से मात्र चंद मीटर की दूरी पर अज्ञात चोरों ने दिन दहाड़े लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से चोर बाहर हैं तथा पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालकर चोरों की तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक नाहन शहर के वार्ड नंबर-7 में गुन्नूघाट के नजदीक एक घर से दिन दहाड़े ही करीब दो लाख के गहनों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। प्रारंभिक जांच में यह सामने आ रहा है कि चोरी की यह वारदात सुबह 11 से 12 बजे के बीच हुई है।

चोरी की वारदात को शिक्षा विभाग में कार्यरत सहायक शिक्षक संतराम के किराए के घर में अंजाम दिया गया है। पीडि़त पक्ष दिवंगत भाजपा नेता स्नेह गर्ग के मकान में किराए पर रह रहा है। यह भी पता चला है कि शिक्षक की पत्नी भी निजी स्कूल में कार्यरत है। जांच के दौरान यह बात भी सामने आ रही है कि घर के ताले को तोड़ा नहीं गया, बल्कि सेंधमारी करने वाला आराम से घर के भीतर घुसा। अलमारी के सेफ्स से गहने उड़ा लिए। ऐसा भी बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से ताला बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है। यह भी पता चला है कि जिस बिल्डिंग में वारदात को अंजाम दिया गया उस बिल्डिंग में अन्य किराएदार भी रह रहे हैं, लेकिन किसी को भी इस वारदात का आभास नहीं हुआ। उधर, इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमापति जमवाल ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लिया है। … एचडीएम

कैश के साथ सोने की अंगूठियां ले उड़े चोर
पांवटा साहिब । पुलिस थाना माजरा में सुकन्या देवी पत्नी मुकेश कुमार निवासी टोकियों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि रात को चोरों ने घर लूट लिया। सुबह जब वह उठे तो देखा कि एक कमरे की पिछली खिड़की खुली थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था। जब सामान चैक किया तो कमरे की अलमारी से 20 हजार रुपए व दो सोने की अंगूठियां चोरी हो गई थी। डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने चोरी के मामले की पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App