Tilak Verma: तिलक को क्रिकेट की समझ, भारत के लिए बन सकते हैं हर फॉर्मेट के खिलाड़ी

By: May 18th, 2022 12:05 am

कोलकाता। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियन्स (एमआई) के कप्तान रोहित शर्मा की बात की तस्दीक करते हुए कहा है कि तिलक वर्मा भारत के लिये हर फॉर्मेट के खिलाड़ी बन सकते हैं। एमआई के 19 वर्षीय बल्लेबाज़ तिलक वर्मा ने अपने पहले आईपीएल सीजऩ में अपनी तकनीक और संयम से सभी का दिल जीता है।

आईपीएल 2022 में तिलक के प्रदर्शन ने लय से भटकी हुई मुंबई इंडियन्स को राहत देने का काम किया है। तिलक की तारीफ़ करते हुए गावस्कर ने कहा कि उनके पास एक अच्छे क्रिकेटर का दिमाग है जो शांत रहने में उनकी मदद करता है। स्टार स्पोट्र्स के क्रिकेट लाइव पर बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि तिलक वर्मा का स्वभाव (आईपीएल 2022 में) शानदार रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ वह क्रीज़ पर तब आए थे जब टीम दबाव में थी, लेकिन जिस तरह उन्होंने एक-दो रन करके अपनी पारी को आगे बढ़ाया वह बहुत प्रभावशाली था।

उन्होंने कई शॉट खेले और स्ट्राइक रोटेट करते रहे। यह दर्शाता है कि उनके पास क्रिकेट की अच्छी समझ है, और मेरा मानना है कि यह ज़रूरी भी है। जब आपके पास अच्छा क्रिकेटिंग दिमाग होता है, तो आप खराब समय में अपने आप को ऊपर उठा सकते हैं। आप अपने खेल का विश्लेषण कर वापस फॉर्म में आ सकते हैं। गावस्कर ने यह भी कहा कि तिलक क्रिकेट के मूल मंत्र समझते हैं। उन्होंने रोहित की बात से सहमत होते हुए कहा कि हैदराबाद से आने वाले तिलक भारत के लिए हर फॉर्मेट में खेल सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App