Cricket Fever: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के 15 साल पूरे होने पर रोहित शर्मा ने साझा किया पत्र

By: Jun 23rd, 2022 2:32 pm

लीसेस्टर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे होने पर गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पत्र साझा करते हुए कहा कि वह इस सफऱ को जीवन भर संजोकर रखेंगे। इंग्लैंड में पुनर्निर्धारिता पांचवे टेस्ट की तैयारियों में लगे रोहित ने पत्र में लिखा कि आज मैं भारत के लिये अपना पदार्पण करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे करने जा रहा हूं।

यह सफऱ बेहतरीन रहा है, मैं जीवन भर इसे संजोकर रखूंगा। उन्होंने कहा कि मैं इस सफऱ में का हिस्सा रहने वाले हर व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, और खासकर उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं। रोहित ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 2007 में की थी। वह अब तक भारत के लिये 45 टेस्ट, 230 एकदिवसीय और 125 टी20 मैच खेलकर 15,733 रन बना चुके हैं।

रोहित ने कहा कि सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों, टीम के लिए आपका प्रेम और समर्थन ही हमें उन बाधाओं के पार पहुंचाता है जो हमारे सामने आती हैं। इंग्लैंड के खिलाफ एजबैस्टन में एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित गुरुवार को शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत की अगुवाई करेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App