‘डांस हिमाचल डांस’ को जमकर धमाल, अरनी यूनिवर्सिटी में सजा ‘दिव्य हिमाचल’ का इवेंट

By: Jun 24th, 2022 12:10 am

अरनी यूनिवर्सिटी इंदौरा के परिसर में सजा ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप का इवेंट

पंकज शर्मा — इंदौरा
‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट व अरनी यूनिवर्सिटी द्वारा प्रायोजित ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-8’ के गुरुवार को इंदौरा में ऑडिशन हुए। सीजन-8 के ऑडिशन के लिए अरनी यूनिवर्सिटी इंदौरा के प्रांगण में होनहारों ने हुनर दिखाया। डांस हिमाचल डांस में ऑडिशन देने प्रतिभागी सुबह ही अरनी यूनिवर्सिटी इंदौरा के प्रांगण में पहुंचना शुरू हुए। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर विवेक सिंह ने मुख्य रूप से शिरकत की। इस अवसर अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर कल्याण कुमार साहू व सीईओ चेतन विकास भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर विवेक सिंह ने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप के प्रतिनिधियों के साथ जज नितेश धीमान को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। ऑडिशन के शुरू होने से पहले विवेक सिंह ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा यह जो डांस हिमाचल डांस का इवेंट करवाया जा रहा है यह बहुत ही सराहनीय कार्य है।

इस इवेंट से प्रदेश के बच्चों को बहुत बड़ा मंच मिला है और हम प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ का धन्यावाद करते हैं कि उनके कारण हमें भी इस इवेंट का हिस्सा बनने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि अरनी यूनिवर्सिटी का मुख्य उदेश्य शिक्षा के साथ साथ अन्य क्षेत्रों में भी बच्चों को आगे आने के अवसर देना है, ताकि हिमाचल प्रदेश के बच्चे भी देश के बड़े-बड़े मंचों तक पहुंच कर अपना व प्रदेश का नाम ऊंचा करे। अरनी यूनिवर्सिटी भविष्य में भी ऐसे सभी इवेंट, जिनसे कि देश व प्रदेश के युवाओं का भविष्य बन सके उनमें सहयोगी रहेगा। विवेक सिंह ने इस इवेंट में प्रतिभागियों को अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए बुलंदियों पर पहुंचने के लिए उत्साहित किया। (एचडीएम)

प्रतिभागियों की कोर्स फीस आधी, सरप्राइज गिफ्ट भी

अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर ने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ द्वारा पूर्व में करवाए गए ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले के दौरान विजेता को सरप्राइज गिफ्ट एप्पल-13, जिसकी कीमत लगभग एक लाख पचास हजार के करीब है, देकर सबको हैरान कर दिया था। गुरुवार को भी इस ऑडिशन के दौरान अरनी यूनिवर्सिटी की तरफ से इस इवेंट में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को अरर्नी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने पर फीस में पचास फीसदी की छूट की घोषणा की गई। इसके साथ साथ अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर विवेक सिंह ने कहा कि जो भी इस डांस हिमाचल डांस का फाइनल विनर होगा, उसके लिए अरनी यूनिवर्सिटी की तरफ से एक सरप्राइज गिफ्ट दिया जाएगा। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा अरनी यूनिवर्सिटी के चांसलर विवेक सिंह, वाइस चांसलर कल्याण कुमार साहू, सीईओ चेतन विकास व इस इवेंट को अंतिम रूप रेखा देने वाले तरलोचन सिंह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ भविष्य में भी अरनी यूनिवर्सिटी के सहयोग से ऐसे कई इवेंट करता रहेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App