‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर डांस के दीवाने, शिमला के आरकेएमवी में मीडिया ग्रुप के ऑडिशन में धमाल

By: Jun 17th, 2022 12:05 am

शिमला के आरकेएमवी में मीडिया ग्रुप के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में धमाल

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— शिमला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-8’ का कारवां गुरुवार को शिमला पहुंचा। राजधानी शिमला के मशहूर आरकेएमवी में ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में 52 प्रतिभागियों ने प्रतिभा का लोहा मनवाया। शिमला ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के निदेशक राजेश शर्मा ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि डांस तकनीक नहीं, बल्कि जुनून का खेल है। इसके लिए ट्रेनिंग से आप सिर्फ खुद को तराश सकते हो, लेकिन मूल प्रेरणा जुनून से ही आती है। खेल विभाग के निदेशक राजेश शर्मा ने कोरोना महामारी के बाद फिर से पटरी पर लौट रहे जनजीवन में इस तरह की प्रतियोगिताएं करवाने के लिए ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के प्रयासों को सराहा।

उन्होंने कहा कि आज जहां एक ओर युवा पीढ़ी को ड्रग्स और नशे से बचाने की एक चुनौती है, वहीं दूसरी ओर ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ इस तरह के प्रयासों से युवा पीढ़ी को बेहतरीन विकल्प देने का काम कर रहा है। राजेश शर्मा ने युवाओं से अपील की है कि वे अपने जीवन को कैसा बनाना चाहते हैं, यह इसी युवावस्था में तय होता है, इसलिए नई चीजों की ओर आकर्षित होने से पहले उनके नफे नुकसान की जानकारी जरूर जुटाएं। ‘डांस हिमाचल डांस सीजन-8’ ऑडिशन के दौरान आरकेएमवी की प्रिंसीपल डा. रुचि रमेश ने भी प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया। अब शुक्रवार को ‘डांस हिमाचल डांस’ का कारवां सोलन पहुंचेगा। सोलन में ऑडिशन के बाद शनिवार को सिरमौर जिला का ऑडिशन पांवटा साहिब में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि ‘डांस हिमाचल डांस’ के विजेताओं को आकर्षक ईनामों से नवाजा जाएगा। विजेता को मेगा प्राइज के तौर पर जूपिटर स्कूटी प्रदान की जाएगी।

इन्होंने मनवाया प्रतिभा का लोहा
शिमला में ‘डांस हिमाचल डांस’ ऑडिशन में कनिष्का चौहान, महक, स्मृति चंदेल, अर्पिता सुमन, विदुषी, उज्ज्वल, स्नेहा, आयुषि, सिमरन, वंशिका ठाकुर, डेरी ड्यू, शुभम राजटा, सायशा, आराध्य ठाकुर, जानवी, तमन्ना, कनिका, रितिका, माही, महक, अजय, सोनल, शिवानी मलिक, रितिक, वैदेही चौहान, श्रेया, रूहानी, अक्षरा गर्ग, अद्वय चंदेल, सोनिया, शिवांगी कटोच, मुस्कान, मानवी, नवदीप, चिन्मय, श्रेया, यशिका, गरूमी वुमी ग्रुप, हैपी फीट, सभ्या, विकास शर्मा, सिमरन शर्मा, किरन शर्मा, समीक्षा गुप्ता, रूहानी और स्नेहा मेहता, स्नेहा कीमटा, आदि, अर्नवी और शशि चौहान आदि ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App