अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर में डीएचडी के ऑडिशन कल

By: Jun 13th, 2022 12:19 am

जल्द से करवाएं पंजीकरण; फोन के माध्यम से जानकारियां जुटा रहे प्रतिभागी, धमाल मचाने के लिए कसरत तेज

स्टाफ रिपोर्टर-हमीरपुर
‘दिव्य हिमाचल के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन को अब महज एक दिन का समय शेष बचा है। ऑडिशन में भाग लेने वाले प्रतिभागी जल्द से जल्द पंजीकरण करवाएं। 14 जून को शहर के अंतरिक्ष मॉल में डांस की धमाल मचेगी। ऑडिशन में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी दूरभाष के माध्यम से जानकारियां जुटाने में लगे हुए है। इस सुनहरे अवसर को कोई गवांना नहीं चाहता। डांस के ऑडिशन में धमाल मचाने के लिए प्रतिभागियों ने कसरत तेज कर दी है। हमीरपुर में 14 जून 2022 को अंतरिक्ष मॉल में होंगे। ऑडिशन के लिए वेन्यू तय कर लिया गया है। डीएचडी के ऑडिशन का काफी समय से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है।

डांस में सुनहरा भविष्य बनाने की सोच रहे युवाओं के लिए प्रदेश का नंबर वन मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल डीएचडी सीजन-आठ लेकर आया है। ऑडिशन में आठ से लेकर 16 वर्ष आयु वर्ग के प्रतिभागी जूनियर कैटागिरी में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगे, जबकि 17 से 35 वर्ष आयु वर्ग के युवा सीनियर वर्ग में अपना हुनर दिखाएंगे। डांस हिमाचल डांस इवेंट में आठ से 16 आयु वर्ग के जूनियर कैटागिरी में सोलो, डयूट व गु्रप डांस होंगे। वहीं 17 से लेकर 35 साल आयु वर्ग के सीनियर वर्ग में गु्रप डांस में कम से कम चार व अधिक से अधिक आठ युवाओं की टीम होगी। डीएचडी के विजेता को मेगा प्राइज के रूप में टीवीएस जूपिटर मिलेगी जबकि सोलो विनर को भारत के नंबर वन द टेरेंस लूइस प्रोफेशनल इंस्टीच्यूट में स्कॉलरशिप एंट्री मिलेगी। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप ‘डांस हिमाचल डांस सीजन आठ लेकर आया है। इससे पहले सफलतम सात सीजन में भी युवाओं का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। अब एक बार फिर डीएचडी युवाओं का हुनर परखने के लिए तैयार है। इसी कड़ी में हमीरपुर में ऑडिशन का आयोजन 14 जून को किया जाएगा। इसे लेकर पुख्ता प्रबंध किए जा हैं। डीएचडी के ऑडिशन शुरू होने की सूचना मिलते ही स्कूलों के छात्र, डांस अकादमियों के स्टूडेंट्स तथा कालेज की छात्र-छात्राएं अभ्यासरत हो गए हैं।

प्रतिभागियों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू

‘डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन में भाग लेने वाले इच्छुक प्रतिभागियों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ‘दिव्य हिमाचल के हमीरपुर आफिस में रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। ऑडिशन की जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नंबर 94182-49431, 98173-79775, 94598-12841, 93180-49234 तथा 01972-223910 पर संपर्क स्थापित किया जा सकता है।

जूनियर-सीनियर वर्ग में होगा कंपीटीशन

‘डीएचडी में कंपीटीशन जूनियर व सीनियर वर्ग में होगा। सोलो, डयूट व गु्रप डांस की प्रस्तुतियां इसमें शामिल रहेंगी। जूनियर वर्ग में आठ साल से लेकर 16 साल आयु वर्ग के प्रतिभागिया भाग ले सकते हैं। सीनियर वर्ग में 17 से लेकर 35 आयु वर्ग के युवक-युवतियों हिस्सा ले सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App