इंग्लैंड के टेस्ट विकेटकीपर बेन फ़ोक्स कोरोना पॉजिटिव, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रहे थे मैच

By: Jun 27th, 2022 3:55 pm

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट विकेटकीपर बेन फ़ोक्स न्यूज़ीलैंड के साथ खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट के तीसरे दिन विकेटकीपिंग नहीं कर पाए थे और तब उन्हें पीठ में दर्द था। टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एहतियातन जब उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ तो वह पॉज़िटिव पाए गए।

इंग्लैंड के लिए अब आगे वह कब उपलब्ध होंगे, इसके बारे में औपचारिक ऐलान का इंतज़ार रहेगा। हालांकि इंग्लिश टीम उम्मीद करेगी कि भारत के खिलाफ़ एस्बेस्टन में शुक्रवार को होने वाले टेस्ट के लिए वह उपलब्ध हो जाएं। केंट के विकेटकीपर बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स को फ़ोक्स के कोविड-19 रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ जोड़ा गया है।

आईसीसी के नियमानुसार वह चौथे दिन न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ इंग्लैंड की प्लेइंग-ङ्गढ्ढ का हिस्सा होंगे। यानी आज वह विकेट के पीछे दस्तानों के साथ नजऱ आ सकते हैं। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दूसरे सभी खिलाडिय़ों को भी कोरोना प्रोटोकॉल के तहत निर्धारित टेस्ट से गुजऱना पड़ा, जिसमें किसी की भी रिपोर्ट पॉज़िटिव नहीं पाई गई है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा भी शनिवार को कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं और उनका भी शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App