यह नोटों से भरा बैग किसका है, पुलिस को नाके के दौरान पत्थर पर पड़ा हुआ मिला…

By: Jul 12th, 2022 12:44 pm

सुजानपुर। रात्रि गश्त के दौरान सुजानपुर पुलिस को नोटों से भरा बैग मिला है। मामला सोमवार रात करीब 12 बजे का है, जब सुजानपुर पुलिस हवलदार सुरेंद्र कुमार आरक्षी अनूप कुमार एवं होमगार्ड के जवानों के साथ पेट्रोलिंग पर थी और सिविल असताल नजदीक नजदीक पंजाब नेशनल बैंक के पास पुलिस टीम ने नाका लगाया हुआ था।

इसी दौरान जब वाहनों की आवाजाही का निरीक्षण किया जा रहा था, उसी दौरान हवलदार सुरेंद्र कुमार की नजर वहां खड़ी एक गाड़ी पर पड़ी, उस गाड़ी के साथ एक लाल रंग का बैग पत्थर के ऊपर रखा हुआ था, बैग को देखकर मौके पर मौजूद पुलिस दंग रह गई और बैग में क्या हो सकता है, इसको लेकर छानबीन की गई।

छानबीन के दौरान पाया गया कि बैग के भीतर एक दुकानदार के दस्तावेज इत्यादि हैं, जिसमें पासबुक बैंक स्लिप और एक लाल रंग के लिफाफे में नोटों के तीन बंडल बंधे पड़े हुए हैं। लाल रंग के बैग के भीतर इतना समान और नकद राशि मिलने पर तुरंत पुलिस ने थाना प्रभारी सतपाल शर्मा को सूचित किया।

मौके पर बैग को कब्जे में लेकर थाना सुजानपुर में जमा करवाया। मंगलवार प्रात: जब स्थानीय दुकानदार पवन कुमार जो फोटोग्राफी का काम करता है, अपने लाल रंग के बैग की गुमशुदगी संबंधी शिकायत थाना में दर्ज करवाने गया, थाना प्रभारी सतपाल शर्मा से मिला और आप बीती सुनाई।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App