चिंतपूर्णाी में मां के दर्शन कर लौट रहे मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 27 लोग घायल

By: Aug 26th, 2022 5:25 pm

अंब। चिंतपूर्णी में शीश निभाने के बाद मध्य प्रदेश जा रही श्रदालुओं की बस मुबारिकपुर के नजदीक एक तीखे मोड़ पर पलट गई, जिससे करीब 27 श्रद्धाल घायल हो गए। जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं की बस गुरुवार को मध्य प्रदेश से चिंतपूर्णी माता पहुंची थी, शुक्रवार को सभी श्रद्धालू माता के दर्शनों के बाद जब घर जा रहे थे तो मुबारिकपुर के नज़दीक एक तीखे मोड़ पर बस अनियंत्रित हो कर पलट गई।

गनीमत यह रही की बस पलटने के बाद सडक़ के किनारे पर ही रुक गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा सिविल हॉस्पिटल अंब में दाखि़ल करवा दिया गया है। दुर्घटना में बस चालक को भी चोटे आई हैं। नौ श्रद्धालुओं को ज्यादा चोटें आने से उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा गया है, जबकि 17 के करीब अन्य श्रद्धालुओं का सिविल हॉस्पिटल अंब में उपचार किया जा रहा है। सूचना लगते ही सभी प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम अंब, डीएसपी तहसीलदार, एसएचओ,मौके पर पहुंच गए।

एसएचओ आशीष पठानिया ने बताया की श्रद्धालुओं की बस पलटने से करीब दो दर्जन श्रदालु घायल हो गए हैं। घायल श्रद्धालुओं के नाम रुकमणी, पुष्राज पोरमा, गोपाली भाई, सोहन भाई, शम्भू लाल, उदय राम, राम नारायण, निर्मला, कमला भाई, किरण,शारदा, लिरि भाई, सविता, नर्सिंग, काला चौहान, परमानंद, नीनू राम, नव सिंह, प्रेम भाई सांभर लाल व गंगा हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App