सीर खड्ड में डूबा पंतेहड़ा का 15 वर्षीय नाबालिग, दर्जी से कपड़े लाने के लिए निकला था घर से

By: Oct 3rd, 2022 10:57 am

अनिल पटियाल—बिलासपुर

बिलासपुर। जिला के तहत बम्म के पास सीर खड्ड में पंतेहड़ा का एक 15 वर्षीय एक नाबालिग डूब गया। सुबह के समय शव बरामद कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार विशाल अपने अन्य तीन साथियों के साथ घर से यह कहकर निकला था कि उसने बम्म से अपने कपड़े दर्जी से लाने हैं, जो उसने सिलवाने के लिए दिए थे, लेकिन वह इसी बहाने सीर खड्ड में नहाने के लिए चले गए। नहाते समय वह खड्ड में डूब गया।

देर शाम तक जब विशाल अपने घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने ढूंढने के भरसक प्रयास किए, जबकि उसके तीन अन्य साथी घर पहुंच चुके थे। इसके बाद विशाल के परिजनों उसकी तलाश में घर से बम्म आ गए, लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चला, वहीं मौके पर बम्म से गुजर रहे पंतेहड़ा प्रधान नीरज शर्मा की नजर विशाल के परिजनों पर पड़ी तो उन्होंने गाड़ी रोककर उसके परिजनों से बात की।

इसके बाद प्रधान सहित स्थानीय लोगों ने भी बच्चे को ढूंढने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली और सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चे को ढूंढने की गुहार लगाई, लेकीन पता नहीं चल पाया, वहीं इसके बाद उन्होंने पथाना भराड़ी में जाकर इस बाबत सूचना दी और पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी, जिसमें पुलिस ने जांच में पाया कि बच्चा सीर खड्ड में नहाने के लिए गया था और उसके साथ कुछ अनहोनी घटना हो चुकी है, वहीं आज सुबह खड्ड में डूबे विशाल का शव बरामद कर लिया है। विशाल घुमारवीं के एक निजी संस्थान में आईटीआई का छात्र था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App