श्रद्धा मर्डर केस में हिमाचली कनेक्शन! कुल्लू में पुलिस को क्या मिला? अब किस ओर जाएगी जांच

By: Nov 25th, 2022 2:33 pm

नई दिल्ली। दिल दहला देने वाला श्रद्धा मर्डर केस उलझता ही जा रहा है। बेशक आरोपी आफताब ने अपना जुर्म कबूल कर लिया हो, लेकिन पुलिस के पास अभी भी पुख्ता सबूतों की कमी है, जिससे अदालत में अफताब को दोषी सिद्ध किया जा सके। यह पहला ऐसा मर्डर केस है, जिसने सभी की रूह कंपा दी है। अपनी ही प्रेमिका के 35 टुकड़े करके उन्हें फ्रिज में रखना और फिर एक-एक करके दिल्ली के विभिन्न इलाकों में फेंकना अपने आप में खौफनाक है।

पुलिस हर एंगल से जांच को खंगाल रही है और उन जगहों तक पहुंच रही है, जिनका कनेक्शन मर्डर केस से जुड़ा हुआ है। हिमाचल से लेकर उत्तराखंड तक इस केस की कड़ी से कड़ी को जोड़ा जा रहा है। मर्डर केस में हिमाचल का नाम भी उछला है, क्योंकि हाल ही में दिल्ली पुलिस केस के सिलसिले में हिमाचल पहुंची थी, जहां पुलिस ने कुल्लू पहुंचकर सबूतों की तलाश की थी। बता दें कि मर्डर केस से पहले श्रद्धा और आफताब कुल्लू घूमने आए थे। बड़ी बात यह है कि यहीं पर आफताब बद्री नाम के एक शख्स से मिला था, जिसने महरौली में आफताब को फ्लैट दिलाया था और इसी फ्लैट में श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया था। फ्लैट से पुलिस ने पांच चाकू भी बरामद किए है।

पुलिस दावा कर रही है कि मर्डर के बाद आफताब ने इन्हीं चाकुओं की मदद से श्रद्धा के 35 टुकड़े किए हैं। अब इन चाकुओं को फोरेंसिक लैब भेजा गया है, ताकि पता लगाया जा सके कि क्या वाकई में इनका इस्तेमाल मर्डर केस में हुआ है या नहीं। इसके अलावा पुलिस मैदानगढ़ी के उस तालाब में भी जांच कर रही है, जहां आफताब ने श्रद्धा का सर और शरीर के कुछ टुकड़े फेंके थे। हालांकि पुलिस को तालाब से श्रद्धा के कुछ टुकड़े भी मिले हैं, जिन्हें भी फोरेंसिक लैब भेजा गया है।